बॉलीवुड एक्टर्स ने भी खुद को जवान दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी की मदद ली

न्यूज़लाइवनाउ – सिर्फ एक्ट्रेसेस नहीं, बॉलीवुड के इन बड़े एक्टर्स ने भी जवान दिखने के लिए करवाई है Surgery, नाम सुनकर उड़ जाएंगे होशबॉलीवुड एक्ट्रेसेस की प्लास्टिक सर्जरी को लेकर तो चर्चा खूब हुई है. वहीं सिर्फ एक्ट्रेसेस ही नहीं, बॉलीवुड एक्टर्स ने भी खुद को जवान दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी की मदद ली है.

इस लिस्ट में पहला नाम रणबीर कपूर का आता है. बॉलीवुड लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है. हेयरलाइन को ठीन करवाने के लिए एक्टर ने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया था. वहीं अब उनका लुक काफी अलग हो चुका है.

राजकुमार राव को अपने करियर के शुरुआत में आईब्रोज की वजह से कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था. एक्टर ने एक बार खुलासा किया था कि लोगों ने उनके आइब्रो की शेप को सही नहीं बताकर उन्हें काम देने से मना किया था. वहीं बॉलीवुड लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक, अब एक्टर ने चिन सर्जरी करवाकर इसे ठीक कर लिया है.

कभी चॉकलेटी बॉय तो कभी कबीर सिंह बनकर फैंस के दिलों में राज करने वाले शाहिद कपूर ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने काफी समय पहले नोज जॉब करवाई थी.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है. बॉलीवुड लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने हेयर ट्रांसप्लांट के अलावा बोटॉक्स और चीक फिलर्स भी करवाए हुए हैं.

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान ने भी बोटॉक्स ट्रीटमेंट करवाई है. बॉलीवुड लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ने अपने फेस को लिफ्ट करवाया है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई हुई है. इसी की मदद से उन्होंने अपने चेहरे के रिंकल्स को हटवाया था.

Comments are closed.