बॉलीवुड एक्ट्रेस Anushka Sharma इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं, Anushka Sharma ने विराट के पोस्ट को अपनी स्टोरी पर शेयर किया

न्यूज़लाइवनाउ – विराट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा-जैसे-जैसे हम विश्व कप के करीब आ रहे हैं, मैं विनम्रतापूर्वक अपने सभी दोस्तों को बताना चाहूंगा कि वे पूरे टूर्नामेंट के दौरान मुझसे टिकट के लिए बिल्कुल भी रिक्वेस्ट न करें.

आईसीसी वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. इंडिया और ऑस्ट्रेलियाका रविवार को चेन्नई में मैच होने वाला है. मैच से पहले अनुष्का और विराट ने मजेदार अंदाज में लोगों रिक्वेस्ट की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Anushka Sharma इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स की माने तो अनुष्का दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबरें खूब वायरल हो रही हैं लेकिन एक्ट्रेस ने इस पर अभी तक चुप्पी साधी हुई है. ना अनुष्का और ना ही Virat ने इस पर कोई रिएक्ट किया है. इसी बीच वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली ने लोगों से एक रिक्वेस्ट की है. विराट के बाद अनुष्का ने भी अब रिक्वेस्ट की है.

यह भी पढ़ें: October का महीना होने वाला है रोमांचक, एंटरटेनमेंट का डबल डोज

विराट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा-जैसे-जैसे हम विश्व कप के करीब आ रहे हैं, मैं विनम्रतापूर्वक अपने सभी दोस्तों को बताना चाहूंगा कि वे पूरे टूर्नामेंट के दौरान मुझसे टिकट के लिए बिल्कुल भी रिक्वेस्ट न करें. प्लीज अपने घर से आनंद लें.अनुष्का शर्मा ने विराट के पोस्ट को अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा-और मैं इसमें बस ये जोड़ना चाहूंगी. अगर आपके मैसेज का जवाब ना मिले तो प्लीज मुझसे मदद के लिए रिक्वेस्ट मत कीजिएगा. समझने के लिए शुक्रिया.

विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर मस्ती कर रहे हैं

एक तरफ जहां विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर मस्ती कर रहे हैं वहीं उन्होंने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर चुप्पी साध रखी है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का दूसरी बार मां बनने वाली हैं. रिपोर्ट के मुताबिक विराट और अनुष्का पिछली बार की तरह ही इस बार भी कुछ समय बाद ऑफिशियिली ये खबर फैंस को देंगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से अनुष्का लंबे समय के बाद एक्टिंग में वापसी करने वाली हैं. अनुष्का आखिरी बार फिल्म जीरो में शाहरुख खान के साथ नजर आईं थीं.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.