Fighter के ट्रेलर लॉन्च पर दीपिका पादुकोण नहीं पहुंची, जाने वजह

न्यूज़लाइवनाउ – दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ है. फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. पहली बार फैंस को दीपिका और ऋतिक की जोड़ी साथ में देखने को मिलने वाली है जिसकी वजह से क्रेज बहुत ज्यादा है. ट्रेलर लॉन्च पर मगर दीपिका शामिल नहीं हुईं थीं.

Fighter Trailer: दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है. आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में एरियल एक्शन रोंगटे खड़े कर देने वाला है लेकिन इन सबके बीच एक चीज की कमी फैंस को बहुत खल रही है. वो है दीपिका पादुकोण का ट्रेलर लॉन्चस पर नहीं होना.

ट्रेलर लॉन्च में शामिल नहीं हुई

दीपिका पादुकोण फाइटर के ट्रेलर लॉन्च में शामिल नहीं हुई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपने स्क्वाड्र को बहुत मिस करने वाली हैं. दीपिका ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा अपने स्क्वाड्रन को मिस करूंगी… गुडलक टीम. रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका की तबीयत ठीक नहीं है जिसकी वजह से वह शामिल नहीं हो पाईं हैं. हालांकि अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है.

न्यूज 18 में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ आनंद और दीपिका पादुकोण ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में दीपिका पादुकोण का कम स्पेस होने की वजह से एक्ट्रेस और डायरेक्टर के बीच अनबन हो गई है. जिसकी वजह से फाइटर के प्रमोशन का दीपिका हिस्सा नहीं बन रही हैं. वहीं सिद्धार्थ आनंद फाइटर की बाकी स्टारकास्ट को अभी भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

ये भी पढ़े: Captain Miller से बने चर्चा में धनुष, 2 दिन में हुई शानदार कमाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ आनंद फाइटर को 3डी में रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ ऑडियन्स के एक्सपीरियंस को यादगार बनाना चाहते हैं. ये एक एरियल एक्शन फिल्म है जिसे बड़े पर्दे के लिए ही डिजाइन किया गया है. फाइटर 25 जनवरी को 2डी, 3डी और आईमैक्स 3डी में रिलीज होने जा रही है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फाइटर के बाद प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ कल्कि 2898 एडी में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न में नजर आएंगी.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.