Diwali 2023 का उत्सव बनाने के लिए हुई हीना खान ट्रोल, यूजर्स बोले – ‘धर्म बदल लो,फिर कुछ भी करो’

न्यूज़लाइवनाउ – बीते दिन पूरे देश में धूमधाम से दिवाली का त्योहार मनाया गया. दिवाली का क्रेज आम लोगों के साथ ही साथ बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स पर भी देखने को मिला. इसी बीच टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान भी इस त्योहार का जश्न मनाते हुए नजर आईं. जिसकी एक वीडियो एक्ट्रेस ने फैंस के साथ भी शेयर किया. लेकिन अब इसी वीडियो को लेकर एक्ट्रेस बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं.

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसमें वो दिवाली मनाती दिखी. अब एक्ट्रेस इस वीडियो को लेकर खूब ट्रोल की जा रही हैं. दरअसल हिना खान ने अपनी दिवाली सेलिब्रेशन का एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पिंक कलर के शरारा सूट में नजर आ रही हैं. वीडियो में हिना खान दिवाली का जश्न मनाते हुए फुलझड़ी जला रही हैं. इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा – ‘हैप्पी दिवाली..’ लेकिन एक्ट्रेस को ये नहीं पता था कि फैंस को दिवाली की बधाई देना उनको भारी पड़ा जाएगा.

दिवाली मनाने पर ट्रोल हुईं

इस वीडियो को लेकर अब हिना खान सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं. दरअसल हिना खान मुस्लिम हैं. इसी वजह से कुछ यूजर्स उन्हें दिवाली मनाने पर जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने हिना की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा – ‘आप पहले धर्म बदल लो,फिर कुछ भी करना..’ वहीं दूसरे ने लिखा – ‘ये तो अभी उमरा करके आई हैं ना..’ इसके अलावा एक यूजर ने लिखा – ‘हिना ये बिल्कुल गलत बात है आपकी…’

ये भी पढ़े: दौसा में हुआ हैरान कर देने वाला हादसा, सब इंस्पेक्टर ने 4 साल की मासूम के साथ किया रेप

बता दें कि हिना खान ने अपना एक्टिंग करियर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से शुरू किया था. इस शो में अक्षरा किरदार निभाकर वो घर-घर में फेमस हो गई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस बिग बॉस, फिल्म्स और कुछ वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.