Elon Musk  ने सत्यापित संगठनों के लिए X पर नई नौकरी भर्ती सुविधा का अनावरण किया

न्यूज़लाइवनाउ के सूत्रों के अनुसार हायरिंग सुविधा वर्तमान में अपने परीक्षण चरण में है और सत्यापित संगठनों को अपने X प्रोफाइल पर नौकरी लिस्टिंग पोस्ट करने का अवसर प्रदान करती है।

X

Elon Musk के X, जिसे पहले Twitter के नाम से जाना जाता था, ने पेशेवर नेटवर्किंग के दायरे में प्रवेश करते हुए अपने प्लेटफॉर्म पर एक नई सुविधा पेश की है। यह कदम LinkedIn जैसी स्थापित नौकरी खोज वेबसाइटों को चुनौती देने में एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करता है। नए, X Hiring Beta का अनावरण करते हुए, कंपनी ने लिखा, “X Hiring Beta तक शुरुआती पहुंच को अनलॉक करें – विशेष रूप से सत्यापित संगठनों के लिए। अपनी सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाओं को प्रदर्शित करें और लाखों प्रासंगिक उम्मीदवारों तक व्यवस्थित रूप से पहुंचें। Beta के लिए आज ही आवेदन करें।”

X Hiring Beta तक शीघ्र पहुंच अनलॉक करें

X Hiring Beta तक शीघ्र पहुंच अनलॉक करें – विशेष रूप से सत्यापित संगठनों के लिए। अपनी सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाएँ प्रदर्शित करें और लाखों प्रासंगिक उम्मीदवारों तक व्यवस्थित रूप से पहुँचें।

पोस्ट के साथ, एक लिंक था जो उपयोगकर्ताओं को एक साइन-अप पृष्ठ पर निर्देशित करता था। इसमें कहा गया है, “X Hiring की शीघ्र पहुंच के लिए साइन अप करें, जो वर्तमान में सत्यापित संगठनों के लिए उपलब्ध है। यदि पात्र हैं, तो हम आपके खाते पर हायरिंग सुविधाओं को सक्षम करेंगे।”

विशेष शीघ्र पहुंच X Hiring की 

यह पहल माइक्रो-ब्लॉगिंग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से परे अपनी पेशकशों का विस्तार करने और इसे अधिक व्यापक प्लेटफॉर्म में बदलने के X के प्रयास का एक हिस्सा है।

हायरिंग सुविधा वर्तमान में अपने परीक्षण चरण में है और सत्यापित संगठनों को अपने X प्रोफाइल पर नौकरी लिस्टिंग पोस्ट करने का अवसर प्रदान करती है।

मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि यह सुविधा विशेष रूप से प्रीमियम सदस्यता धारकों के लिए उपलब्ध है।

रिपोर्ट के अनुसार, 1,000 डॉलर (लगभग 82,300 रुपये) के मासिक शुल्क के लिए, सत्यापित कंपनियां इस सुविधा का उपयोग कर सकती हैं और अपने X प्रोफाइल पर नौकरी की भूमिकाओं का विज्ञापन करके प्रतिस्पर्धात्मक लाभ प्राप्त कर सकती हैं।

सुव्यवस्थित भर्ती प्रक्रिया X की 

अन्य रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि हायरिंग सुविधा कंपनियों को समर्थित Applicant Tracking Systems (ATS) या XML फ़ीड के माध्यम से नौकरी डेटा को निर्बाध रूप से आयात करने की अनुमति देगी। हालाँकि हायरिंग सुविधा की वर्तमान पेशकश LinkedIn द्वारा प्रदान की गई सुविधाओं की गहराई से मेल नहीं खा सकती है, लेकिन यह उन कंपनियों के लिए एक अभिनव प्रस्ताव प्रस्तुत करता है जो अपनी भर्ती रणनीतियों में विविधता लाना चाहती हैं।

X का रणनीतिक एकीकरण

उद्योग पर्यवेक्षक इस उद्यम को X को “everything app” में बदलने की दिशा में एक रणनीतिक कदम के रूप में देखते हैं। यह कदम अपने प्रभाव को व्यापक बनाने और प्रौद्योगिकी क्षेत्र में विभिन्न भूमिकाओं को अपनाने की X की आकांक्षा को दर्शाता है।

X ने हाल ही में Laskie का अधिग्रहण किया है, जो Elon Musk के माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर कब्ज़ा करने के बाद इसका पहला अधिग्रहण है। Laskie की विशेषज्ञता को एकीकृत करना नई हायरिंग सुविधा को विकसित करने और लॉन्च करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।

बढ़ी हुई दृश्यता X Hiring की 

कथित तौर पर सत्यापित स्थिति वाली कंपनियों को अपने प्रोफाइल पर पांच नौकरी पदों को प्रदर्शित करने का विशेषाधिकार मिलेगा, जिससे संभावित उम्मीदवारों के लिए उनकी दृश्यता बढ़ जाएगी। यह सुविधा भर्ती प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करने और कंपनियों को संभावित प्रतिभा से जुड़ने के लिए एक अतिरिक्त अवसर प्रदान करने का प्रयास करती है।

Comments are closed.