किसान की गोली लगने से मौत, घटनास्थल से नहीं मिला हथियार

शुक्रवार बागपत जनपद में बड़ौत के किरठल गांव में की रात घर के बाहर खड़े किसान की गोली लगने से मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद एसपी, एएसपी व सीओ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहां कोई हथियार नहीं मिलने से हत्या मानते हुए जांच की जा रही है।

(एनएलएन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): शुक्रवार बागपत जनपद में बड़ौत के किरठल गांव में की रात घर के बाहर खड़े किसान की गोली लगने से मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद एसपी, एएसपी व सीओ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहां कोई हथियार नहीं मिलने से हत्या मानते हुए जांच की जा रही है। रठल गांव में शुक्रवार की रात लगभग दस बजे संदीप ( 38) अपने घर के दरवाजे पर खड़ा हुआ था। उसी दौरान परिजनों और पड़ोसियों को गोली चलने की आवाज आई। परिजन घर के बाहर आए तो वहां संदीप लहूलुहान पड़ा हुआ था और उसकी मौत हो चुकी थी।

इसके बाद गांव के काफी लोग एकत्र हो गए और पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद रमाला थाना प्रभारी शिवदत्त, सीओ सविरत्न गौतम मौके पर पहुंचे। वहीं, कुछ देर बाद एसपी अर्पित विजयवर्गीय, एएसपी मनीष कुमार मिश्र भी मौक पर पहुंचे। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना को लेकर परिजन गमगीन है।

Comments are closed.