नाबालिग के साथ जबरन बनाती थी जिस्मानी रिश्ते, अब कोर्ट पहुंचा मामला

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला के फुरसतगंज थानाक्षेत्र के एक गांव का है। जहां नाबालिग युवक से महिला के संबंध बनाने की खबर सामने आई है।  नाबालिग के परिवार ने पड़ोस की एक दलित महिला पर आरोप लगाया है कि वि पिछले तीन सालों से अवैध संबंध बना रही थी।पीड़ित परिवार का आरोप है कि गांव की रहने वाली दलित महिला ने गांव के यादव बिरादरी के किशोर को बहला-फुसलाकर उससे गंदा काम करती रही। पड़ोस की दलित महिला अपनी भोली-भाली बातों में बहला-फुसलाकर उसके नाबालिक बेटे को तीन साल पहले अपने साथ लेकर गई और फिर कभी आने नहीं दिया। तीन सालों से बंधक बनाए हुए थी और जबरन अवैध संबंध बना रही थी।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): नाबालिग से तीन सालों तक जबरन जिस्मानी रिश्ते बनाए रखने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। ये घटना उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले की है।  पीड़ित के परिजनों ने जब पुलिस से पूरे मामले की शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई तो पुलिस-प्रशासन ने अनदेखी कर दी। वहीं जब कोर्ट ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं तो पुलिस घटना से अंजान बन आदेश मिलने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

दरअसल ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला के फुरसतगंज थानाक्षेत्र के एक गांव का है। जहां नाबालिग युवक से महिला के संबंध बनाने की खबर सामने आई है।  नाबालिग के परिवार ने पड़ोस की एक दलित महिला पर आरोप लगाया है कि वि पिछले तीन सालों से अवैध संबंध बना रही थी।पीड़ित परिवार का आरोप है कि गांव की रहने वाली दलित महिला ने गांव के यादव बिरादरी के किशोर को बहला-फुसलाकर उससे गंदा काम करती रही। पड़ोस की दलित महिला अपनी भोली-भाली बातों में बहला-फुसलाकर उसके नाबालिक बेटे को तीन साल पहले अपने साथ लेकर गई और फिर कभी आने नहीं दिया। तीन सालों से बंधक बनाए हुए थी और जबरन अवैध संबंध बना रही थी। किशोर महिला की बातों में आकर उसका कहना करने को मजबूर था। महिला के इशारे पर 3 साल तक किशोर का शारीरिक शोषण होता रहा, इसकी जानकारी जब परिजनों को हुई तो परिजनों ने इसका विरोध किया। परिजनों के विरोध करने पर दलित महिला पूरे परिवार को मुकदमे में फंसा देने की धमकी देती रही। इतना ही नहीं महिला पूरे परिवार को जेल भिजवाने को लेकर भी डरती रही, जिससे परिजन काफी दिनों तक उसकी बातों से डरे रहे।

Comments are closed.