11 साल के मासूम की हत्या के बाद बेडबॉक्स में छिपाया शव, सीसीटीवी से हुआ खुलासा

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके का है। इस घटना को लेकर बच्चे की मां का कहना है कि वह अपने दफ्तर से घर लौट रही थी। इस दौरान बच्चे के डांस टीचर ने फोन कर बताया कि उनका बेटा दिव्यांश डांस क्लास नहीं आया है। पीड़ित मां ने कहा, 'जब वह घर पहुंची तो देखा कि घर का सामान उलटा-पुलटा पड़ा है। बच्चे को खोजने का प्रयास किया गया तब वह नहीं मिला।' इसके बाद बच्चे के पिता को एक लड़की का फोन आया और लड़की ने कहा, 'तुम लोग जिसे सबसे ज्यादा प्यार करते हो उसे ही तुम्हारी जिंदगी से हटा दूं तो'। बच्चे की मां का कहना है कि उन्हें चार सालों से धमकियां मिल रही थीं। खोजबीन करने पर बच्चा घर में ही बेडबॉक्स में मिला।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): दिल्ली में 11 साल के मासूम की हत्या के बाद बच्चे को बेडबॉक्स के अंदर डाल दिया गया था। इलाज के लिए बच्चे को ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो उन्हें सुराग मिला। सीसीटीवी में पुलिस को एक महिला घर के बाहर निकलती दिखाई दी।

मामला दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके का है। इस घटना को लेकर बच्चे की मां का कहना है कि वह अपने दफ्तर से घर लौट रही थी। इस दौरान बच्चे के डांस टीचर ने फोन कर बताया कि उनका बेटा दिव्यांश डांस क्लास नहीं आया है। पीड़ित मां ने कहा, ‘जब वह घर पहुंची तो देखा कि घर का सामान उलटा-पुलटा पड़ा है। बच्चे को खोजने का प्रयास किया गया तब वह नहीं मिला।’ इसके बाद बच्चे के पिता को एक लड़की का फोन आया और लड़की ने कहा, ‘तुम लोग जिसे सबसे ज्यादा प्यार करते हो उसे ही तुम्हारी जिंदगी से हटा दूं तो’। बच्चे की मां का कहना है कि उन्हें चार सालों से धमकियां मिल रही थीं। खोजबीन करने पर बच्चा घर में ही बेडबॉक्स में मिला। इसके बाद बच्चे को क्लिनिक ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को रेफर कर दिया। बच्चे को इमरजेंसी में बीएलके अस्पताल ले जाया गया तब डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस बच्चे के कातिल को ढूंढने में लगी हुई है। पुलिस के मुताबिक मृतक बच्चे का नाम दिव्यांश है, जो अपनी मां के साथ किराए के घर में इंद्रपुरी में रहता था। पुलिस का कहना है कि गुरुवार की शाम मां जब घर आई तो उनका घर बाहर से लॉक था। घर की चाभी दिव्यांश की मां और पिता जितेंद्र के ही पास था। शुरुआत में मां को लगा कि बच्चा कहीं घूमने गया है लेकिन जब बच्चा देर होने पर नहीं आया तो खोजबीन करने पर बच्चा बेडबॉक्स में मिला। पुलिस सीसीटीवी में दिखाई दे रही महिला को तलाशने में जुटी हुई है।

Comments are closed.