लड़कियों को अश्लील मैसेज करने वाला मजनू , Noida में 22 आधार कार्ड के साथ गिरफ्तार हुआ

नोएडा पुलिस ने एक युवक को पकड़ा है, आरोपी युवक सिम कार्ड बदल बदल कर लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजा करता था। आरोपी युवक के पास से 22 आधार कार्ड और एक मोबाइल फोन मिला है। जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक के पास के दिल्ली एनसीआर में कई लड़कियों से प्यार का इकरार कर चुका है। लड़कियों के मना करने पर यह युवक उनको अश्लील मैसेज भेज दिया करता था। इसी क्रम में एक लड़की ने स्थानीय थाने में पुलिस को शिकायत दी थी।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक युवक को पकड़ा है, आरोपी युवक सिम कार्ड बदल बदल कर लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजा करता था। आरोपी युवक के पास से 22 आधार कार्ड और एक मोबाइल फोन मिला है। जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक के पास के दिल्ली एनसीआर में कई लड़कियों से प्यार का इकरार कर चुका है। लड़कियों के मना करने पर यह युवक उनको अश्लील मैसेज भेज दिया करता था। इसी क्रम में एक लड़की ने स्थानीय थाने में पुलिस को शिकायत दी थी।

मंगलवार को ग्रेटर नोएडा की थाना बिसरख पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम जूगनू सिंह पुत्र बच्चू सिंह है। आरोपी युवक को पुलिस ने 22 फर्जी आधार कार्ड के साथ गिरफ्तार किया गया है। जिसके सम्बन्ध में थाना बिसरख पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

थाना बिसरख के थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि अभियुक्त द्वारा बताया गया कि मैं इन अलग-अलग आधार कार्ड में अपने नाम के अलग-अलग आधार नम्बर फर्जी तरीके से बनाता है और अन्य इन आधार कार्ड से नये सिम कार्ड खरीदता है। फिर सोशल मिडिया के माध्यम से लड़कियों के नम्बर लेकर उनको परेशान करता है और दो चार कॉल के बाद सिम को तोड़कर फेक देता है। व्हाट्सएप पर अलग-अलग डीपी लगाकर उन फोटो को लड़कियों को भेजकर परेशान करता है।

Comments are closed.