माँ ने अपने हाथों से घोंट दिया बेटी का गला, लोगों को गुमराह करने के लिए बनाई कहानी

NLN – Crime: चौथी बेटी के पैदा होने पर एक मां ने अपनी ही दूधमुंही बच्ची की गला घोंट कर हत्या कर दी। शव को एक बैग में डालकर पड़ोसी की छत पर फेंक दिया। घटना दिल्ली के ख्याला इलाके की है। पुलिस और लोगों को गुमराह करने के लिए उसने बच्ची के अपहरण का नाटक रचा। लेकिन पुलिस की तकनीकी जांच से महिला की साजिश का खुलासा हो गया और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। 

शिवानी ने बताया कि देर रात उसने बच्ची को दूध पिलाया और सुबह करीब 4:30 बजे जब उसकी नींद खुली तो बच्ची को गायब पाया। पुलिस आस पास के इलाके में बच्ची की तलाश कर रही थी। तभी शिवानी टांका कटवाने की बात कहकर चली गई। पुलिसकर्मियों को उसका बर्ताव थोड़ा अजीब लगा लेकिन पुलिस ने उसे जाने दिया। तलाशी के दौरान बगल के घर की छत पर एक बैग मिला। जिसे खोलने पर उसमें बच्ची का शव मिला। पुलिस ने बच्ची की मां की तलाश की और उसे शाहदरा से पकड़ लिया गया। 

पूछताछ में उसने अपराध कबूल कर लिया, उसने बताया कि यह उसकी चौथी बच्ची थी। जिसमें से दो की पहले ही मौत हो चुकी है। इस वजह से उसे काफी सामाजिक कलंक का सामना करना पड़ रहा था। इसलिए उसने बच्ची की हत्या कर दी। पुलिस बच्ची के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

आरोपी महिला की पहचान शिवानी के रूप में हुई है। वह अपने पति के साथ शाहदरा इलाके में रहती थी। कुछ दिन पहले वह ख्याला स्थित मायके आई थी। छह दिन पहले उसने एक बच्ची को जन्म दिया, गुरुवार की रात उसे अस्पताल से छुट्टी मिल गई। शुक्रवार तड़के 5:30 बजे पुलिस को उसने अपने छह दिन की बच्ची के अगवा किए जाने की शिकायत की। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। 

Comments are closed.