मामूली’ घटना में ‘घुसपैठिए’ के सुरक्षा परिधि में घुसने के बाद Geneva, UN परिसर कुछ देर के लिए बंद हो गया

(न्यूज़लाइवनाउ-UN) Switzerland के Geneva में UN परिसर को 25 अगस्त, 2023 को एक घुसपैठिए द्वारा सुरक्षा परिधि में घुसने के बाद कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया था।

Alessandra Vellucci ने कहा कि घटना Geneva ,UN में लगभग आधे घंटे से अधिक नहीं चली

Alessandra Vellucci ने कहा कि घटना लगभग आधे घंटे से अधिक नहीं चली, और UN सुरक्षा दल और जिनेवा पुलिस जांच कर रही थी। एक प्रवक्ता ने कहा कि Geneva में विशाल UN परिसर को 25 अगस्त को एक घुसपैठिए द्वारा सुरक्षा परिधि में घुसने के बाद कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया था।

UN
Alessandra Vellucci of Italy Director of United Nations Information Service in Geneva

GENEVA (AP) – जिनेवा में विशाल UN परिसर को शुक्रवार को एक घुसपैठिए द्वारा सुरक्षा परिधि में घुसने के बाद कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया था, एक प्रवक्ता ने कहा। 

उन्होंने “घुसपैठिए” की पहचान करने या यह कहने से इनकार कर दिया कि वह हिरासत में है या नहीं, लेकिन इसे “मामूली” घटना बताया। Geneva साइट, जिसमें विश्व निकाय द्वारा संचालन की एक विस्तृत श्रृंखला है, New York में अपने मुख्यालय के बाहर दूसरी सबसे बड़ी UN सुविधा है और इसके यूरोपीय मुख्यालय का घर है।

Vellucci ने कहा कि जिनेवा में UN कार्यालयों में इस तरह का आखिरी सुरक्षा उल्लंघन 2017 में हुआ था, वह भी बिना किसी बड़ी घटना के।

Comments are closed.