सास ने बहू की आबरू बचाने के लिए मिटाया अपना सुहाग

(न्यूज़ लाइव नाउ – उत्तर प्रदेश):14 अगस्त उत्तर प्रदेश में बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र में तेजेंद्र नाम के 42 वर्षीय व्यक्ति की रात में घर के बाहर सोते समय फरसे से गर्दन काटकर हत्या कर दी गई थी।  पुलिस ने आज मामले का खुलासा करते हुए उसकी पत्नी को ही हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर सनसनीखेज खुलासा किया है। इतना ही नहीं पुलिस ने वह फरसा भी बरामद कर लिया है जिससे तेजेंद्र सागर की हत्या की गई थी।

दरसल पूरा मामला 14 अगस्त की रात करीब 3 बजे का है। जब बिल्सी थाना क्षेत्र के मोहल्ला नंबर 8 निवासी तेजेन्द्र अपने घर के बाहर गर्मी के कारण सो रहा था। रात में तेजेंद्र की किसी ने फरसे से गर्दन काटकर हत्या कर दी थी। सोते समय हत्या की जानकारी जब इलाके में हुई तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल तुरंत शुरू कर दी थी, जांच के क्रम में आज चौकाने वाला तथ्य सामने आया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक तेजेंद्र अपनी पुत्रवधू पर गलत निगाह रखा करता था, जिसको लेकर कई बार पति और पत्नी में विवाद भी हो चुका था। कई बार समझाने के बाद भी मृतक तेजेंद्र अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा था। आरोपित पत्नी ने बताया कि उसकी पुत्रवधू की दो साल पहले शादी हुई थी और करीब एक साल से मेरा पति पुत्रवधू पर गलत निगाह रख रहा था।

दरअसल पुलिस जांच में मृतक तेजेन्द्र की पत्नी मिथिलेश का नाम सामने आया था। मिथिलेश से जब कड़ी पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसका पति तेजेंद्र आए दिन उसके साथ मारपीट किया करता और उसकी पुत्रवधू पर गलत निगाह रखता था। जिससे तंग आकर उसने घटना की रात को पहले फरसे में धार लगाई और सुबह लगभग 3 बजे के आसपास जब तेजेंद्र गहरी नींद में सो रहा था तो फरसे से कई वार कर उसकी हत्या कर दी। वहीं पूरे मामले पर एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह का कहना है कि आरोपी महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

Comments are closed.