मध्य प्रदेश की चुनावी तैयारियों को लेकर गृह मंत्री अमित शाह के घर बैठक

मध्य प्रदेश की चुनावी तैयारियों को लेकर गृह मंत्री अमित शाह के घर बैठक हुई। इस बैठक में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए। बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा की गई और पार्टी को जीत के लिए तैयार करने के लिए दिशा-निर्देश जारी किए गए।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर पार्टी के सीनियर लीडर्स के साथ मैराथन मंथन किया। भोपाल स्थित बीजेपी दफ्तर में शाह ने करीब 3 घंटे तक बैठक की। रात करीब 8 बजे शुरू हुई बैठक आधी रात तक चली। जिसमें चुनाव को लेकर कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए है।

मध्य प्रदेश की चुनावी तैयारियों को लेकर गृह मंत्री अमित शाह के घर बैठक हुई। इस बैठक में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए। बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा की गई और पार्टी को जीत के लिए तैयार करने के लिए दिशा-निर्देश जारी किए गए। बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार ने 15 सालों में अभूतपूर्व विकास किया है। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा सरकार को फिर से एक मौका देगी और पार्टी को दो-तिहाई बहुमत से जीत मिलेगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भाजपा मध्य प्रदेश में एक मजबूत संगठन है। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता चुनाव में पूरी ताकत से जुटेंगे और पार्टी को जीत दिलाएंगे।

बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा की गई और पार्टी को जीत के लिए तैयार करने के लिए दिशा-निर्देश जारी किए गए। बैठक में कहा गया कि पार्टी को सभी वर्गों के मतदाताओं को जोड़ने के लिए विशेष प्रयास करने होंगे। पार्टी को युवाओं, महिलाओं और किसानों के बीच अपनी पहुंच बढ़ानी होगी। पार्टी को विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़ना होगा और जनता को यह बताना होगा कि भाजपा सरकार ने मध्य प्रदेश में अभूतपूर्व विकास किया है। बैठक में यह भी कहा गया कि पार्टी को चुनाव में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी नहीं होने देगा। पार्टी के सभी कार्यकर्ता चुनाव में पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ काम करेंगे और पार्टी को जीत दिलाएंगे।

अमित शाह जल्द ही एक बार फिर मध्यप्रदेश के दौरे पर आएंगे। बताया जा रहा है कि शाह 30 जुलाई को उज्जैन आ सकते हैं। इसी दिन वे बुरहानपुर भी जा सकते हैं। बुरहानपुर में बीजेपी के नए दफ्तर का भूमिपूजन होना है।

 

Comments are closed.