दिल्ली इलाके के बादली थाना इलाके में नहर से मिला पुराना रॉकेट

देश की राजधानी दिल्ली में एक पुराना मोर्टार सेल बरामद हुआ है। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने रविवार को रोहिणी सेक्टर में मुनक नहर से एक पुराना मोर्टार सेल बरामद किया है। मौके पर एनएसजी की टीम बुलाई गई है। पुलिस उपायुक्त (उत्तरी दिल्ली, आउटर) रवि कुमार सिंह ने कहा कि समयपुर बादली पुलिस थाना क्षेत्र के रोहिणी सेक्टर 28 में नहर से यह गोला बरामद हुआ है

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): देश की राजधानी दिल्ली में एक पुराना मोर्टार सेल बरामद हुआ है। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने रविवार को रोहिणी सेक्टर में मुनक नहर से एक पुराना मोर्टार सेल बरामद किया है। मौके पर एनएसजी की टीम बुलाई गई है। पुलिस उपायुक्त (उत्तरी दिल्ली, आउटर) रवि कुमार सिंह ने कहा कि समयपुर बादली पुलिस थाना क्षेत्र के रोहिणी सेक्टर 28 में नहर से यह गोला बरामद हुआ है।

आउटर नॉर्थ दिल्ली इलाके के बादली थाना इलाके में नहर से एक पुराना रॉकेट मिला है। यह रॉकेट काफी पुराना है और यह इस इलाके में कैसे पहुंचा, इसकी कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने इस रॉकेट को जब्त कर लिया है और इसकी जांच कर रही है। रॉकेट को बादली थाना इलाके में मुनक नहर से बरामद किया गया था। यह रॉकेट काफी बड़ा है और यह काफी पुराना लगता है। रॉकेट पर कोई भी लेबल या चिन्ह नहीं है, जिससे इसकी पहचान की जा सके। पुलिस ने इस रॉकेट को जब्त कर लिया है और इसकी जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि रॉकेट को किसी खतरनाक इरादे से नहीं फेंका गया था। यह रॉकेट शायद किसी खेल या प्रदर्शन के दौरान फेंका गया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही इसकी पूरी जानकारी सामने आएगी।

Comments are closed.