मां के मायके जाने के बाद नाबालिग बेटी पड़ोसी के साथ फरार

नाबालिग लड़की को एक युवक बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। पीड़ित परिवार ने आरोप लगगे हुए कहा कि घर में बच्चे अकेले थे। इसी का फायदा उठाकर उनकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी को पड़ोसी में रहने वाला युवक भगा ले गया। नाबालिग लड़की को हर जगह ढूंढा, जब वह कहीं नहीं मिली तो स्थानीय थाने में अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कराया गया।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): उत्तर प्रदेश के बांदा में पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की को एक युवक बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। पीड़ित परिवार ने आरोप लगगे हुए कहा कि घर में बच्चे अकेले थे। इसी का फायदा उठाकर उनकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी को पड़ोसी में रहने वाला युवक भगा ले गया। नाबालिग लड़की को हर जगह ढूंढा, जब वह कहीं नहीं मिली तो स्थानीय थाने में अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कराया गया।

पुलिस से पीड़ित परिवार ने आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करी है। थाना प्रभारी का कहना है कि सर्विलांस और पुलिस की एक टीम लड़की की बरामदगी का प्रयास कर रही है। नाबालिग की मां ने बताया कि युवक के माता पिता दिल्ली में रहते हैं। वह यहां अपने चाचा के घर में रहता था। पहले भी कई बार आरोपी युवक और उसका चाचा कह चुके हैं कि तुम्हारी लड़की भगा कर ले जायँगे।

इसके अलावा नाबालिग की मां ने बताया कि वह अपने बच्चों को छोड़कर मायके गई थी। जब घर लौटी तो उनकी बेटी नहीं थी. उसे हर जगह ढूंढा पर कहीं कुछ पता नहीं चला। इसके बाद उन्हें कहीं से पता चला कि पड़ोस में रहने वाला युवक उनकी बेटी को अपने साथ भगा ले गया. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में गुस्सा का माहौल है। वह हर हाल में अपनी बेटी की घर वापसी चाहते हैं।

Comments are closed.