बंदी बनाकर महिला से दुष्कर्म, लूटपाट कर भागे बदमाश

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की सिंघावली अहीर थाने की पुलिस ने रविवार की सुबह मेरठ-बागपत मार्ग स्थित राजमार्ग के निकट फार्म हाउस में तीन जुलाई की रात को कथित तौर पर एक दंपती को बंधक बनाकर महिला के साथ दुष्कर्म करने तथा लूटपाट करने वाले बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है।

(न्यूज़ लाइव नाऊ – उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की सिंघावली अहीर थाने की पुलिस ने रविवार की सुबह मेरठ-बागपत मार्ग स्थित राजमार्ग के निकट फार्म हाउस में तीन जुलाई की रात को कथित तौर पर एक दंपती को बंधक बनाकर महिला के साथ दुष्कर्म करने तथा लूटपाट करने वाले बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों ने हाल ही में चोरी के लिए एक फॉर्महाउस में घुसकर दंपति को बंधक बना लिया था। फिर महिला से बलात्कार कर फरार हो गए थे। इस वारदात के अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए बागपत के एसपी अर्पित विजय वर्गीय के निर्देश पर कई पुलिस टीम लगी थी। आज हुई मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एएसपी ने बताया कि यह मामला सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का है। यहां मेरठ बागपत हाइवे के पास स्थित एक फार्महाउस की देखरेख बिहार के रहने वाले पति-पत्नी किया करते हैं। 4 जुलाई की रात फार्महाउस की दीवार फांदकर दो बदमाश घुस गए थे और फार्महाउस में रह रहे दंपति को बंधक बनाकर महिला के साथ बलात्कार किया और फार्महाउस से पंखा और अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए।

रविवार की सुबह पुलिस को क्षेत्र के जंगल में बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। गोली लगने से संजीव नाम का सिपाही घायल हो गया। तब पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। इसमें गाजियाबाद के रहने वाले दो बदमाश आबिद व रसीद घायल हो गए। तब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल सभी घायलों इलाज चल रहा है। पुलिस इन बदमाशों का इतिहास खंगालने में जुटी है।

Comments are closed.