MP Election 2023: मध्य प्रदेश के बाद अब इंदौर में पीएम मोदी का रोड शो, 3 दिसंबर को एक बार फिर दिवाली मनाएंगे

(न्यूज़लाइवनाउ-MP) मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे दमखम से जुटे हैं. मंगलवार (14 नवंबर) को उन्होंने ताबड़तोड़ तीन रैलियां की. इसके बाद पीएम मोदी ने इंदौर में रोड शो किया. इससे पहले पीएम मोदी ने अपने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बैतूल, शाजापुर और झाबुआ में रैलियों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि 3 दिसंबर को एक बार फिर दिवाली मनाएंगे.

मध्य प्रदेश में तीन रैलियों करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार (14 नवंबर) को इंदौर में रोड शो किया. इसके बाद वो झारखंड जाएंगे. मध्य प्रदेश की 230 सीटों पर 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. इसके लिए बुधवार (15 नवंबर) को प्रचार थम जाएगा. पीएम मोदी का आज राज्य में आखिरी कार्यक्रम है. मध्य प्रदेश के बाद पीएम झारखंड जाएंगे, जहां बुधवार को ‘जनजातीय गौरव दिवस’ के अवसर पर विशेष रूप से कमजोर जनजातीय समूहों (पीवीटीजी) के विकास के उद्देश्य से 24,000 करोड़ रुपये की परियोजना शुरू करेंगे.

PM का क्या कहना है?

पीएम मोदी ने बैतूल में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने पहले ही हार स्वीकार कर ली है और अब चुनाव प्रचार के आखिरी चरण में अपनी किस्मत जगाने के लिए संतों की ओर रुख कर रही है. उन्होंने कहा, ”कांग्रेस जानती है कि उनके झूठे वादे मोदी की गारंटी के आगे टिकेंगे नहीं.”

ये भी पढ़े: ब्रिटेन की गृह मंत्री की की गई बर्खास्त वहा के प्रधानमंत्री द्वारा, गृह मंत्री ने सोमवार को कैबिनेट फेरबदल के तहत अपना पद छोड़ा

उन्होंने झाबुआ में कहा कि जब तक कांग्रेस सत्ता में थी, तब तक आदिवासी क्षेत्रों से, पिछड़े क्षेत्रों से केवल भुखमरी की खबरें आती थीं, कुपोषित बच्चों की तस्वीरें आती थीं. कांग्रेस के नेता गरीबों की झोपड़ी में जाकर फोटो खिचवाते थे, उनकी गरीबी व बेहाली दिखाते थे और एक बार उनकी तस्वीर चमक गई तो गरीबों को भूल जाते थे. ये ड्रामा नाना ने भी किया, दादी ने भी किया और पिता ने भी किया. इस दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी के लोगों की जेब में मोबाइल फोन मेड इन चाइना वाले बयान पर तंज कसा. उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि अरे मूर्खों के सरदार किस दुनिया में रहते हैं.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.