ओडिशा में प्रेम त्रिकोण के चलते की गयी थी हत्या, पुलिस ने किया पर्दाफाश

ऐनलाचुआन गांव के रजत कुमार प्रधान की रहस्यमय मौत के मामले में एक नया मोड़ देते हुए खुलासा किया है कि युवक की हत्या योजनाबद्ध तरीके से की गई थी। एसपी ऋषिकेश खिलारी ने कहा कि रजत की हत्या प्रेम त्रिकोण का नतीजा थी। वह मुख्य संदिग्ध की नाबालिग प्रेमिका के साथ संबंध में था। युवक का सिलेटपारा गांव की नाबालिग लड़की से प्रेम संबंध था। जब मुख्य आरोपी सिलेटपारा के सूर्यकांत सेल्मा को उनके रिश्ते के बारे में पता चला, तो उसने रजत को खत्म करने का फैसला किया।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): बलांगीर पुलिस ने गुरुवार को ऐनलाचुआन गांव के रजत कुमार प्रधान की रहस्यमय मौत के मामले में एक नया मोड़ देते हुए खुलासा किया है कि युवक की हत्या योजनाबद्ध तरीके से की गई थी। एसपी ऋषिकेश खिलारी ने कहा कि रजत की हत्या प्रेम त्रिकोण का नतीजा थी। वह मुख्य संदिग्ध की नाबालिग प्रेमिका के साथ संबंध में था। युवक का सिलेटपारा गांव की नाबालिग लड़की से प्रेम संबंध था। जब मुख्य आरोपी सिलेटपारा के सूर्यकांत सेल्मा को उनके रिश्ते के बारे में पता चला, तो उसने रजत को खत्म करने का फैसला किया।

एसपी ने कहा कि अग्निशमन सेवा कर्मियों की मदद से मृतक का मोबाइल फोन कुएं से बरामद किया। आरोपियों के कब्जे से चाकू, चॉपर, लोहे की रॉड, लाठी और वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है। पुलिस ने बताया कि छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि लड़की से पूछताछ की जा रही हैरजत जोगन सहायक के रूप में काम करता था। और करीब दो महीने पहले उसने नौकरी छोड़ दी थी। वह 24 जून को लापता हो गया और अगले दिन उसका शव खुजेनपाली में पटरियों के पास पाया गया। युवक के पिता ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे का अपहरण कर हत्या कर दी गई है। कुछ दिन पहले रजत की खून से सनी शर्ट उस जगह से करीब 6 किमी दूर एक पेड़ पर मिली थी, जहां उसका शव मिला था। इसके बाद, ऐनलाचुआन के सैकड़ों ग्रामीणों ने युवक की मौत की उचित जांच की मांग को लेकर बलांगीर एसपी कार्यालय का घेराव किया।

Comments are closed.