मुसलमान मर गए, जो इसके साथ……तुझे कब्र में नहीं जाना क्या, मुस्लिम लड़की के साथ बदसलूकी का VIDEO वायरल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लोग एक युवती और युवक को घेरकर खड़े नजर आ रहे हैं। एक शख्स युवती से कह रहा है कि मुसलमान लड़के मर गए हैं क्या, तू इसके साथ क्यों घूम रही है? यूपी के मुरादाबाद में एक मुस्लिम लड़की के साथ बीच बाजार बदसलूकी की गई है। बदसलूकी करने वाले लोग भी मुस्लिम समाज के ही बताए जा रहे हैं।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लोग एक युवती और युवक को घेरकर खड़े नजर आ रहे हैं। एक शख्स युवती से कह रहा है कि मुसलमान लड़के मर गए हैं क्या, तू इसके साथ क्यों घूम रही है? यूपी के मुरादाबाद में एक मुस्लिम लड़की के साथ बीच बाजार बदसलूकी की गई है। बदसलूकी करने वाले लोग भी मुस्लिम समाज के ही बताए जा रहे हैं। इस दौरान मुस्लिम लड़की के साथ खड़े हिंदू लड़के के साथ मारपीट की गई है और उसके कपड़े फाड़े गए हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें गुस्साई भीड़ में कई लोग मुस्लिम लड़की पर चिल्ला रहे हैं और कह रहे हैं कि तुम इस लड़के के साथ क्यों घूम रही हो? मुस्लिम लड़के मर गए क्या? तुम्हें मरने के बाद कब्र में नहीं जाना है क्या? वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने घटना को संज्ञान में लिया है और एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अन्य की तलाश की जा रही है।

जैसे ही ये मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने फौरन लड़की से संपर्क किया और तहरीर के आधार पर 3 युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। वायरल वीडियो मुरादाबाद के थाना भोजपुर थाना क्षेत्र का है। जहां एक मुस्लिम युवती भोजपुर के बाजार से कपड़े खरीदकर अपने गांव की तरफ जा रही थी। तभी उसको गांव का एक युवक मिल गया और वह बाइक पर बैठकर उसके साथ घर जाने लगी। इतने में बाजार के दुकानदारों, जिनमें से एक का नाम शाने आलम बताया जा रहा है, उसने व उसके साथियों ने युवती व युवक के साथ गाली गलौज की और युवती के साथ मौजूद युवक के साथ मारपीट करते हुए युवती से कहा “तू मुसलमान है तुझे कब्र में नहीं जाना है क्या।”

इस पर युवती ने कहा कि लड़का उसके पड़ोस का है। मेरे साथ आ गया है तो तुम्हें क्या परेशानी है। आरोपी युवक फिर बदसलूकी करते हुए लड़की से बोलता है, “मुसलमान लड़के मर गए हैं क्या, क्यों घूम रही है तू इसके साथ।” इसके बाद आरोपी युवक बुर्के में मौजूद युवती का फोन छीन लेता है और युवती रोने लगती है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Comments are closed.