आतंकियों की नापाक हरकत, कुलगाम में अगवा किया सेना का जवान

कश्मीर के कुलगाम से आतंकियों की नापाक हरकत सामने आई है। यहाँ आतंकियों ने आर्मी के 25 साल के एक जवान को अगवा कर लिया है। इस जवान का नाम जावेद अहमद वानी है। वह कुलगाम जिले के अस्थाल गांव का रहने वाला है। आतंकियों ने शनिवार रात करीब 8 बजे उसे उसकी गाड़ी से किडनैप कर लिया था।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): कश्मीर के कुलगाम से आतंकियों की नापाक हरकत सामने आई है। यहाँ आतंकियों ने आर्मी के 25 साल के एक जवान को अगवा कर लिया है। इस जवान का नाम जावेद अहमद वानी है। वह कुलगाम जिले के अस्थाल गांव का रहने वाला है। आतंकियों ने शनिवार रात करीब 8 बजे उसे उसकी गाड़ी से किडनैप कर लिया था। कार में खून के निशान भी मिले हैं। वानी की पोस्टिंग लेह में है। जावेद के माता-पिता ने आतंकियों से बेटे को छोड़ने की गुहार लगाई है। वानी ईद की छुट्टी मनाने घर आया था। शनिवार को वानी अपनी कार से चावलगाम जा रहा था। कई घंटों तक लापता रहने के बाद गांव के लोगों ने उसे ढूंढना शुरू किया।

तलाशी के दौरान उसकी अनलॉक कार कुलगाम के पास ही प्रानहाल से बरामद की गई। कार से जवान की चप्पलें और खून के कतरे मिले हैं। सेना ‘और पुलिस की एक टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है। इलाके में नाकाबंदी कर दी गई है। जावेद की मां ने कहा कि मेरा बेटा मासूम है। अगर उसने कुछ गलत किया है, तो मैं माफी मांगती हूं। भगवान के लिए मुझे मेरा बेटा लौटा दें। हम सभी से माफी चाहते हैं। कृपया उसे रिहा कर दें। अगर आप चाहते हैं कि वह अपनी सेना की नौकरी छोड़ दे, तो वह ऐसा करेगा।

Comments are closed.