पीएम मोदी भड़के असदुद्दीन ओवैसी पर, रेलवे स्‍टेशनों पर ‘सेल्‍फी बूथ’ को लेकर

न्यूज़लाइवनाउ – भारतीय रेलवे के अलग-अलग जोन के अंतर्गत रेलवे स्‍टेशनों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेल्‍फी बूथ लगाए गए हैं. मोदी सरकार की ओर से रेलवे स्‍टेशनों पर लगाए गए इन सेल्‍फी बूथ को लेकर राजनीत‍िक बयानबाजी भी शुरू हो गई है. कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्‍ल‍िकार्जुन खरगे के बाद अब एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस तरह के फैसले पर कड़ी आपत्ति जताई है.

PM Selfie Booths: मोदी सरकार की ओर से रेलवे स्‍टेशनों पर लगाए गए सेल्‍फी बूथ पर कांग्रेस के बाद अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल खड़े क‍िए हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने सोशल मीड‍िया मंच ‘एक्‍स’ पर बुधवार (27 द‍िसंबर) पीएम मोदी के ‘सेल्‍फी प्‍वाइंट’ की फोटो को शेयर क‍िया है. ओवैसी ने कहा, ”मोदी सरकार ऐसे ‘सेल्फी बूथ’ कई रेल स्टेशनों पर लगवा रही है. एक पुतले की कीमत ₹1.25 लाख से ₹6.25 लाख तक है. भारत सरकार की तिजोरियों में इतना धन नहीं की जिससे राजा जी नरेंद्र भाई के सारे ख्‍वाहिशात पूरे हो सकें. लेकिन सेल्‍फी के आगे देश का गरीब क्या चीज है? देश की सारी संपत्ति मोदी जी के लिए रेवड़ी है. एनजॉय!”

मल्‍ल‍िकार्जुन खरगे ने भी उठाए सवाल

इस सेल्‍फी बूथ पर राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष खरगे ने मंगलवार (26 द‍िसंबर) को कहा था, रेलवे स्टेशनों पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीरों वाले ‘सेल्फी बूथ’ स्थापित करना करदाताओं के पैसे की ‘बर्बादी’ है. आरटीआई के एक जवाब में मध्य रेलवे के तहत उन स्टेशनों को सूचीबद्ध किया गया जहां अस्थायी और स्थायी सेल्फी बूथ स्थापित किए गए हैं.

ये भी पढ़े: ललन सिंह देंगे इस्तीफा राष्ट्रीय परिषद की बैठक से पहले, ललन सिंह का 2 साल का कार्यकाल पूरा

आरटीआई जवाब के अनुसार, श्रेणी ए के स्टेशनों के लिए अस्थायी ‘सेल्फी बूथ’ की स्वीकृत लागत 1.25 लाख रुपये है, जबकि श्रेणी सी स्टेशनों के लिए स्थायी ‘सेल्फी बूथ’ की स्थापना लागत 6.25 लाख रुपये है.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.