रायबरेली में ड‍िप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचा परिवार

NLN – उत्तरप्रदेश: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे, बहू और पोती गुरुवार की रात सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। घटना रायबरेली-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर कस्बे के एक होटल के सामने की है। हादसे में सिप्टी सीएम के बेटे को घायल हो गए। रायबरेली जिले में प्रयागराज की तरफ लौटते समय एक अज्ञात ट्रक की टक्कर से यह हादसा हुआ। हालांकि इसमें सभी लोग सुरक्षित हैं और हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पुत्र योगेश मौर्य गुरुवार की रात करीब 10 बजे पत्नी अंजली व बेटी अग्रिमा के साथ अपनी ससुराल पिछवारा से प्रयागराज की ओर जा रहे थे। कस्बे के बीचोंबीच एक होटल के सामने एक अज्ञात वाहन ने उनकी कार में टक्कर मार दी। हादसे में योगेश घायल हो गए। साथ में मौजूद पुलिसकर्मियों द्वारा उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है।

सीएचसी अधीक्षक एलपी सोनकर ने बताया कि योगेश को हल्की चोटें आई थीं, जिसका उपचार किया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद वह अपनी कार छोड़कर दूसरी कार से प्रयागराज के लिए रवाना हो गए। थानाध्यक्ष का कहना है कि घटना की सूचना मिली थी। उन्हें उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। वाहन की तलाश की जा रही है।

Comments are closed.