रातोरात फिल्म से बाहर हुए राजकुमार राव, एक्टर ने बयां किया दर्द

न्यूज़लाइवनाउ – राजकुमार राव इन दिनों फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं. उनकी फिल्म श्रीकांत थिएटर में लगी है और अच्छी कमाई कर रही है. वहीं दूसरी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही रिलीज होने के लिए तैयार हैं. मिस्टर एंड मिसेज माही में जाह्नवी कपूर फीमेल लीड रोल में हैं. करण जौहर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

पार्टी में मिले रोल

राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत बड़े पर्दे पर लगी हुई है. वहीं जल्द ही उनकी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही भी रिलीज होने वाली है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करण जौहर ने बिना नाम लिए कहा कि कुछ सेलिब्रिटीज के दावे हैं कि आउटसाइडर होने की वजह से उनकी कास्टिंग अपॉर्च्युनिटी पर असर पड़ा है. करण ने कहा कि कुछ लोगों ने पार्टी अटेंड न करने पर, रोल्स न मिलने के लिए जिम्मेदार ठहराया. करण ने कहा कि बहुत सारे इवेंट अटेंड करने के बाद भी मुझे याद नहीं कि मैंने किसी को पार्टी में रोल ऑफर किया हो.

ये भी पढ़े: राखी सावंत की आज होगी एक्ट्रेस की सर्जरी, डॉक्टर्स ने खुद बताया सच

इस पर राजकुमार ने कहा कि जब वो मुंबई आए थे तो उन्हें भी ये सलाह मिली थी कि पार्टी अटेंड करना और कनेक्शन बनाना. राजकुमार राव ने कहा कि नेटवर्क बनाना अच्छा है, लेकिन पार्टी में सिर्फ नेटवर्क बनाने के लिए जाना बेईमानी लगता है. फिर करण ने राजकुमार से पूछा कि क्या उन्हें कभी पार्टी में रोल ऑफर हुआ है? तो इस पर राजकुमार राव ने मना कर दिया. हालांकि, फिर राजकुमार राव ने कहा कि स्टारकिड की वजह से उन्होंने रोल्स खोए जरुर हैं.

स्टारकिड से फिल्म खोने पर राजकुमार राव ने कहा, ‘मेरे केस में क्या हुआ कि मैं एक फिल्म करने वाला था. फिर रातोरात में उस फिल्म का हिस्सा नहीं था. जो कोई फेमस था और स्टार किड था, उसे वो फिल्म मिल गई. मुझे उस वक्त लगा था कि ये फेयर नहीं है. क्योंकि आप चीजें कंट्रोल कर सकते हैं, आप लोगों को जानते हैं, तो आप ऐसा नहीं कर सकत. ये ठीक नहीं है.’

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.