Randeep Hooda करने जा रहे है शादी, अपने से 10 साल छोटी उम्र की लड़की के साथ करेंगे विवाह

न्यूज़लाइवनाउ – बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. खबरें है कि उनके सिर सेहरा सजने वाला है. एक्टर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी के बधंन में बंधने जा रहे हैं. एक्टर इसी महीने के आखिर में शादी करेंगे. हालांकि,अभी तक रणदीप की शादी की डेट का खुलासा नहीं हुआ है.

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गए हैं. खबरों के मुताबिक एक्टर जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सूत्रों के अनुसार, रणदीप हुड्डा और लिन की शादी काफी प्राइवेट होने वाली है. उनकी शादी में केवल उनके परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रणदीप नहीं चाहते हैं कि उनकी शादी मीडिया का ध्यान खींचे. एक्टर का कहना है कि शादी होने के बाद ही वे इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे.

सोशल मीडिया पे अपने रिश्तें का किया खुलासा

बता दें कि, कुछ दिन पहले रणदीप ने अपने इंस्टाग्राप पर गर्लफ्रेंड संग फोटो शेयर कर अपने रिश्ते की पुष्टि कर दी थी.उन्होंने लिन के बर्थडे पर एक प्यार पोस्ट शेयर कर अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगाई थी.रणदीप की गर्लफ्रेंड की बात करें तो, वे मणिपुर की रहने वाली हैं और एक इंडियन मॉडल है. लिन रणदीप से करीब 10 साल छोटी हैं.

रणदीप के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वे आखिरी बार फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में नजर आए थे. इस फिल्म में एक्टर ने वीर सावरकर का किरदार निभाया था. इस किरदार के लिए एक्टर ने जी-तोड़ मेहनत भी की थी. फिल्म के लिए रणदीप ने करीब 26 किलों वजन घटाया था. एक्टर की ऐसी मेहनत को दर्शकों ने खूब सराहा गया था. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके अलावा हाल ही में रणदीप का एक गाना जोहराजबी भी रिलीज हुआ है. इस गानें में उनके साथ प्रिंयका चहर चौधरी नजर आई हैं.

Comments are closed.