RSS मुख्यालय की बढ़ाई गई सुरक्षा, बम से उड़ाने की धमकी

RSS मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। शनिवार को RSS मुख्यालय की सुरक्षा और भी कड़ी कर दी गई है। पुलिस के अनुसार एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके यह धमकी दी फोन नंबर से उस व्यक्ति के बारे में पता लगाया जा रहा है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): RSS मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। शनिवार को RSS मुख्यालय की सुरक्षा और भी कड़ी कर दी गई है। पुलिस के अनुसार एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके यह धमकी दी फोन नंबर से उस व्यक्ति के बारे में पता लगाया जा रहा है। DCP गोरख भामरे के अनुसार पुलिस कंट्रोल रूम में दोपहर को एक फोन आया जहां पर एक अज्ञात व्यक्ति ने RSS मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी। DCP गोरख भामरे ने बताया कि हमने डॉग स्क्वायड टीम और बम निरोधक दस्ते को बुलाया है। इस कैंप की अच्छी तरीके से जांच की जा रही है। लेकिन अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। पुलिस के अनुसार सुरक्षा को ध्यान मे रखते हुए पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है। पुलिस को कॉल करने वाले की पहचान करने के लिए फोन को सर्विलांस पर लगा दिया गया है।

ड्रोन उड़ाने की पहले से ही थी पाबंदी

RSS मुख्यालय के आस पास ड्रोन उड़ाने पर पहले ही पाबन्दी थी। सूत्रों के आधार पर संघ मुख्यालय में पहले ही यह पुख्ता व्यवस्था कर रखी है एक सीआरपीएफ की टुकड़ी सुरक्षा में तैनात रहती है। यहां पर वीडियोग्राफी या फिर किसी भी तरह का ड्रोन उड़ाना पहले से ही प्रतिबंधित है। शनिवार तड़के एक बार फिर RSS मुख्यालय की सुरक्षा में वृद्धि कर दी गई। अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है। आसपास में रहने वाले लोगों की संदिग्ध एक्टिविटी पर नजर रखी जा रही है।

Leave A Reply