राहुल गांधी ने पत्रकार वार्ता में कही बड़ी बात, BJP को बताया अपना गुरु

राहुल गांधी ने कहा कि देश मे नफरत हिंसा का माहौल है, और बेरोजगारी अपने शिखर पर है,भारत जोड़ो यात्रा, देश की आवाज है। अपने प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने आर एस एस और BJP का धन्यवाद भी दिया उन्होंने कहा कि जितना वह मुझ पर प्रहार करते हैं वह मुझे उतना ही मजबूत बनाते हैं।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): भारत जोड़ो यात्रा को राहुल गांधी ने अभी विराम दिया गया है। यात्रा 3 जनवरी से फिर शुरू होगी। इस बीच, कांग्रेस नेता ने शनिवार को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधा। राहुल ने कहा,कहा कि देश मे नफरत हिंसा का माहौल है, और बेरोजगारी अपने शिखर पर है,गरीब और गरीब हो रहे हैं। चंद लोगों के हाथों में बहुत सारा पैसा आ गया है। बकौल राहुल, यात्रा को चुनाव से नहीं जोड़ा जाना चाहिए। यात्रा में सभी का स्वागत है। समान सोच वाले दल आ सकते हैं। इस क्रम में राहुल ने मायावती और अखिलेश यादव का नाम लिया।

 

बीजेपी को लेकर कही बड़ी बात

मैं चाहता हूं कि वे (BJP) हम पर पुरजोर हमला करें, इससे कांग्रेस पार्टी को अपनी विचारधारा को समझने में मदद मिलेगी। मैं उन्हें कहा की BJP को मे अपना गुरु मानता हूं, वे मुझे रास्ता दिखा रहे हैं और जो नहीं करना है उस पर मुझे प्रशिक्षण दे रहे हैं।

Leave A Reply