शाहरुख़ खान की जगह लेंगी प्रियंका चोपड़ा, डॉन 3 में होगी एंट्री

न्यूज़लाइवनाउ – फरहान अख्तर ने हाल ही में डॉन 3 की अनाउंसमेंट की थी. डॉन 3 में शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. डॉन की फ्रेंचाइजी से शाहरुख खान ने एग्जिट कर ली है और रणवीर सिंह की एंट्री हो गई है. शाहरुख खान के जाते ही फिल्म में एक पुराने किरदार की एंट्री होने वाली है. ये कोई और नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा हो सकती हैं.

फरहान अख्तर की डॉन 3 में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर के अपोजित प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉन 3 के मेकर्स फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. प्रियंका और रणवीर पहले भी ‘गुंडे’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘दिल धड़कने दो’ में साथ में काम कर चुके हैं.

रणवीर के साथ प्रियंका को कास्ट कर सकते हैं

कोइमोई की रिपोर्ट के मुताबिक फरहान अख्तर अब जी ले जरा की जगह डॉन 3 को प्रायोरिटी दे रहे हैं क्योंकि जी ले जरा के लिए मेल कास्ट फाइनल नहीं हो पा रही है. जिसकी वजह से वह अब पूरा डॉन 3 पर ध्यान दे रहे हैं और रणवीर के साथ प्रियंका को कास्ट कर सकते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका चोपड़ा हाल ही में फरहान अख्तर से मिली थीं और उन्होंने डॉन 3 के बारे में बात की थी. प्रियंका ने भी फिल्म करने को लेकर ग्रीन सिग्नल दे दिया है. डॉन 3 की लीड को लेकर पहले कियारा आडवाणी और कृति सेनन का नाम सामने आया था.

ये भी पढ़े: Rajasthan Election 2023: राजस्थान के राजघराने की राजकुमारी सिद्धी कुमारी पिछले सालों में करोड़पति से अरबपति के लिस्ट में शामिल हुई, 5 सालों में हुईं अरबपति

शाहरुख खान के डॉन फ्रेंचाइजी से बाहर जाने और रणवीर सिंह की एंट्री से फैंस बहुत नाराज हैं. जब डॉन में रणवीर सिंह की एंट्री की अनाउंसमेंट हुई थी तो सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आने वाले हैं. उनका फिल्म से फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. सिंघम अगेन में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर भी नजर आएंगे.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.