शार्क टैंक इंडिया का नया सीजन जल्द शुरू होने वाला है, इस सीजन में कई नए जज दस्तक दे रहे

न्यूज़लाइवनाउ – शार्क टैंक इंडिया का नया सीजन जल्द शुरू होने वाला है. इस सीजन में कई नए जज दस्तक दे रहे हैं. वहीं एक और जज अजहर इकबाल की एंट्री हुई है. इससे पहले ओयो के सीईओ रितेश अग्रवाल और जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल शामिल हुए थे.

शार्क टैंक इंडिया के सीजन 3 के दौरान एक और जज की एंट्री हुई है. इससे पहले रितेश अग्रवाल और दीपिंदर गोयल को भी शामिल किया गया था. शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 में अबतक तीन नए जज शामिल हो चुके हैं. वहीं पुराने जजों में अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल, नमिता थापर, अमित जैन, पीयूष बंसल और विनीता सिंह भी मौजूद रहेंगे. नए जज के बारे में एक्स पर शार्क टैंक इंडिया ने शेयर कर जानकारी दी है.

नया जज कोन?

अजहर इकबाल इनशॉर्ट्स के सीईओ हैं और अब ये शार्क टैंक इंडिया के जज के रूप में भी जाने जाएंगे. दिल्ली में भारतीय टेक्नोलॉजी संस्थान से ग्रेजुएशन करने के दौरान 2013 में दीपित पुरकायस्थ और अनुनय अरुणव के साथ एक फेसबुक पेज के रूप में इनशॉर्ट्स शुरू किया और बाद में इनशॉर्ट्स ऐप लॉन्च किया था. दो साल बाद 2015 में इनशॉर्ट्स iPhones पर पेश किया गया.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Election 2023: राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष Govind Singh Dotasra ने पत्रकारों से बातचीत में प्रत्याशियों के चयन से संबंधित प्रक्रिया की जानकारी दी

रितेश अग्रवाल को 30 सितंबर को नए जज के तौर पर एलान किया गया था, जबकि दीपिंदर गोयल को पिछले शनिवार को जज के तौर पर पहचान कराया गया था. जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल इस नए सीजन के दौरान सिर्फ दो एपिसोड के लिए उपलब्ध रहेंगे. उन एपिसोड में नमिता थापर, अमन गुप्ता, विनीता सिंह और अनुपम मित्तल अन्य जज हो सकते हैं.

शार्क टैंक इंडिया के तीसरे सीजन का प्रोमो लॉन्च कर दिया गया है. अब इसका प्रीमियर जनवरी 2024 में होगा. सीजन के लिए शूटिंग शुरू हो चुकी है. गौरतलब है कि शार्क टैंक इंडिया बिजनेस रीयलटी शो की शुरुआत दिसंबर 2021 में की गई थी. तब से लेकर अभी तक दो जज बदल चुके हैं.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.