मेरठ में तांत्रिक ने मासूम को टाफी का लालच देकर नाबालिग बच्ची से किया दुष्कर्म, आरोपी की धुनाई कर पुलिस को सौंपा

मेरठ के टीपीनगर में नाबालिग से टॉफी का लालच देकर दुष्कर्म करने की वारदात सामने आई है।टीपी नगर थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी में रविवार सुबह घर के बाहर खेल रही नाबालिग बच्ची से पड़ोस में रहने वाले तांत्रिक ने नशीला पदार्थ खिलाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया।और बच्ची को पास के खाली प्लाट में छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गया। होश में आने के बाद खून से लथपथ बच्ची ने घर पहुंच कर घटना की जानकारी दी। स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर उसकी धुनाई कर डाली। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): मेरठ के टीपीनगर में नाबालिग से टॉफी का लालच देकर दुष्कर्म करने की वारदात सामने आई है।टीपी नगर थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी में रविवार सुबह घर के बाहर खेल रही नाबालिग बच्ची से पड़ोस में रहने वाले तांत्रिक ने नशीला पदार्थ खिलाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया।और बच्ची को पास के खाली प्लाट में छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गया। होश में आने के बाद खून से लथपथ बच्ची ने घर पहुंच कर घटना की जानकारी दी। स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर उसकी धुनाई कर डाली। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर बाल्मीकि समाज के दर्जनों लोग थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करआगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। टीपीनगर इंस्पेक्टर का कहना है कैलाश भगत पुत्र भगवानदास को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

Comments are closed.