पिस्तौल के बल पर दुकान से सामान ले गए युवक, दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम

सिलानी गेट पर इनेला नेता खरैती लाल अरोड़ा के बेटे कपिल ने जूस व अन्य खाने पीने के सामान की दुकान खोल रखी है। पीड़ित दुकानदार कपिल ने बताया कि रविवार को दोपहर दो बजे दो कारों में सवार दस युवक उनकी दुकान पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 3045 रुपये का खाने-पीने का सामान मंगवाया। जब कपिल ने युवकों से सामान के रुपये मांगे तो उन्होंने उस पर पिस्तौल तान दी। साथ ही कहा कि रुपये मांगोेगे तो गोली मार देंगे। इसके बाद वे मौके से भाग गए। पीड़ित वारदात के करीब एक घंटे बाद अपने पिता इनेलो नेता खरैती लाल अरोड़ा व भाइयों को जानकारी दी।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): हरियाणा के झज्जर में रविवार की दोपहर करीब दो बजे सिलानी गेट पर एक इनेलो नेता एवं मार्केट कमेटी झज्जर के पूर्व उपाध्यक्ष के बेटे की दुकान से दो कारों में सवार होकरआए कई युवकों ने खाने-पीने का सामान लिया। इसके बाद रुपये मांगने पर युवकों ने दुकानदार पर पिस्तौल तान दी और धमकी देते हुए कहा कि चुपचाप दुकान पर चले जाओ वरना गोली मार देंगे। इतना सुनते ही दुकानदार घबरा गया और उसने एक घंटे तक घटना का जिक्र तक नहीं किया। हालांकि दुकान के निकट अधिकांश समय पुलिस भी तैनात रहती है। बाद में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर लिया है। उधर, पुलिस सीसीटीवी में कैद घटना की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, सिलानी गेट पर इनेला नेता खरैती लाल अरोड़ा के बेटे कपिल ने जूस व अन्य खाने पीने के सामान की दुकान खोल रखी है। पीड़ित दुकानदार कपिल ने बताया कि रविवार को दोपहर दो बजे दो कारों में सवार दस युवक उनकी दुकान पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 3045 रुपये का खाने-पीने का सामान मंगवाया। जब कपिल ने युवकों से सामान के रुपये मांगे तो उन्होंने उस पर पिस्तौल तान दी। साथ ही कहा कि रुपये मांगोेगे तो गोली मार देंगे। इसके बाद वे मौके से भाग गए। पीड़ित वारदात के करीब एक घंटे बाद अपने पिता इनेलो नेता खरैती लाल अरोड़ा व भाइयों को जानकारी दी।

इस पर वे दुकान पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। खरैती लाल ने बताया कि उनका बेटा पिस्तौल देखकर घबरा गया था। उसने एक घंटे के बाद वारदात की बात बताई। व्यापार मंडल के प्रधान राकेश अरोड़ा ने कहा कि दिनदहाड़े इस तरह की वारदात असहनीय है। अगर सोमवार तक आरोपी नहीं पकड़े जाते हैं तो मंगलवार को व्यापार मंडल के पदाधिकारी एसपी से मिलेंगे। लूट की वारदात पर व्यापार मंडल ने रोष जताया है।

पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर युवकों की पहचान की जाएगी। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments are closed.