भाइयों ने बीच रास्ते में ब्यूटी पार्लर से लौट रही अपनी बहन को ही मार दी गोलियां, 2 साल पहले की थी लव मैरिज

मुजफ्फरनगर में बकरीद के एक दिन पहले ऑनर किलिंग की वारदात सामने आई है। यहां बुधवार को भाइयों ने बीच चौराहे पर बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। अपनी ही बहन को मौत के घाट उतारने के बाद दोनों भाई मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि भाइयों ने अपनी ही बहन की हत्या झूठी शान के चलते की है। युवती ने गांव के ही लड़के से दो साल पहले लव मैरिज कर ली थी।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): मुजफ्फरनगर में बकरीद के एक दिन पहले ऑनर किलिंग की वारदात सामने आई है। यहां बुधवार को भाइयों ने बीच चौराहे पर बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। अपनी ही बहन को मौत के घाट उतारने के बाद दोनों भाई मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि भाइयों ने अपनी ही बहन की हत्या झूठी शान के चलते की है। युवती ने गांव के ही लड़के से दो साल पहले लव मैरिज कर ली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस को जैसे ही ऑनर किलिंग की इस घटना की जानकारी हुई, पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। बता दें कि युवती को बीच सड़क पर गोली मारी गई थी और वहां उसकी लाश सड़क पर ही पड़ी थी। पुलिस ने फौरन शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस द्वारा आरोपी भाइयों की तलाश की जा रही है।

मृतका के देवर ने कहा कि भाभी के घर वालों ने पहले ही धमकी दी थी कि अगर वो शादी के बाद घर लौटीं तो उन्हें मार देंगे। 20 दिन पहले भी यही धमकी दी गई थी। इसके बाद उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव अलीपुर अटेरना की है। ये पूरा मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव अलीपुर अटेरना से सामने आया है। आरोप है कि यहां रहने वाली फरहाना को उसके 2 सगे भाइयों ने ही गोली मार दी। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला फरहाना ने 2 साल पहले गांव के ही शाहिद नाम के युवक से प्रेम विवाह किया था। इसको लेकर महिला के परिजन काफी गुस्से में थे।

माना जा रहा है कि इसी के चलते फरहाना के दोनों भाइयों ने ऑनर किलिंग की घटना को अंजाम देते हुए अपनी ही बहन की हत्या कर दी। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया। मृतक महिला के देवर साकिब ने कहा, भाभी को गोली मार दी और फिर बलकटी से मार दिया। भाभी पार्लर में जा रही थी। उनको साजिश रचते हुए घेर लिया और फिर गोली मार दी। साकिब के मुताबिक, घटना में सलमान, नोमान, फरमान शामिल थे।

 

Comments are closed.