पेड़ पर लटका मिला सफाई कर्मी का शव, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर किया हंगामा

गोशाला में ड्यूटी करने वाले सफाई कर्मी का शव आज पेड़ से फंदे पर लटका मिला। वह रात भर घर नही पहुंचा और परिजन तलाश करते रहे। सुबह शव मिलने पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। एसपी चारु निगम ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया और मामले के खुलासे को चार टीमों को गठन कर जल्द खुलासे के निर्देश दिए है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): अछल्दा स्थित गोशाला में ड्यूटी करने वाले सफाई कर्मी का शव आज पेड़ से फंदे पर लटका मिला। वह रात भर घर नही पहुंचा और परिजन तलाश करते रहे। सुबह शव मिलने पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। एसपी चारु निगम ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया और मामले के खुलासे को चार टीमों को गठन कर जल्द खुलासे के निर्देश दिए है। मौके पर एसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने पहुंचकर जांच शुरू की है।

पुराना अछल्दा निवासी महेंद्र (35) पुत्र शिवपाल बाल्मीकि नगर पंचायत में संविदा पर सफाई कर्मी था। उसक शव गुरुवार सुबह नहर कोठी की बाउंड्रीवाल के पास शीशम के पेड़ पर लटका मिला। सूचना पर पुलिस और परिजन पहुंचे। थाना प्रभारी सत्यप्रकाश और सीओ अशोक सिंह ने भी पहुंच कर छानबीन की। घटना स्थल से कुछ दूर मृतक की बाइक पड़ी मिली। मृतक की मां सरोजनी देवी ने बेटे की हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया। बताया कि कुछ दिन पहले बेटे का गांव के लोगों से विवाद हुआ था। एसपी चारू निगम ने बताया कि कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। खुलासे के लिए चार टीमें लगाई गईं हैं।

Comments are closed.