‘अल्लाह की है पूरी दुनिया, हर जगह होगा इस्लाम..’, पाकिस्तान की जनता ने पीएम जियोर्जिया मेलोनी के बयान ऐसा क्यों कहा?

(न्यूज़लाइवनाउ-Italy) इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी के एक बयान को लेकर इस्लामिक देशों में खलबली मच गई है. खासकर पाकिस्तान के लोग इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. पीएम मेलोनी ने रविवार को ब्रदर्स ऑफ इटली पार्टी में कहा था कि यूरोप में इस्लामी संस्कृति के लिए कोई जगह नहीं है.

Georgia Meloni Islam Statement: पाकिस्तान में इटली की पीएम जियोर्जिया मेलोनी के बयान पर बवाल हो रहा है. एक शख्स ने तो यहां तक दावा कर दिया कि पूरी दुनिया यहूदियों के कहने पर चल रही है.

उन्होंने कहा था, “इस्लामी संस्कृति और हमारी सभ्यता के मूल्यों और अधिकारों के बीच कोई समानता नहीं है और यह एक जटिल समस्या है.”

पाकिस्तान की जनता ने क्या कहा?

मेलोनी के बयान को लेकर पाकिस्तान में खूब चर्चा हो रही है. मेलोनी के बयान को लेकर पाकिस्तान में खूब चर्चा हो रही है.पाकिस्तान में लोगों की राय लेने वाले एक चर्चित यूटयूब रियल इंटरटेनमेंट टीवी ने पाकिस्तान जनता से मेलोनी के बयान पर राय लिया. रियल इंटरटेनमेंट टीवी से बात करते हुए एक शख्स कहता, पाकिस्तान से लोग बाहर इसलिए जाते हैं कि क्योंकि हमारी अर्थव्यवस्था तबाह हो चुकी है. इसलिए हमें बाहर के देशों में जाना पड़ता है.

ये भी पढ़े: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर? पाकिस्तानी पत्रकार ने क्या कहा?

मेलोनी के बयान पर अहमद नाम का एक शख्स कहता है, “ये प्रोपैगैंडा है. दुनिया तेल अवीव (इजरायल की राजधानी) से चलाई जा रही है. अमेरिका को भी यहूदी लोग कंट्रोल कर रहे हैं. मैं आपको कह दूं कि हर चीज का हल इस्लाम है.”

अहमद का मानना है कि दुनिया यहूदियों के कहने पर चल रही है और वे लोग नहीं चाहते हैं कि मुसलमान दुनिया में कहीं जाकर रहें. एक दूसरा शख्स कहता है, “पूरी दुनिया अल्लाह की बनाई हुई है. पूरी दुनिया में ऐसी कोई जगह नहीं होनी चाहिए जहां इस्लाम का नाम न हो. किसी मुल्क से इस्लाम को खत्म करना जायज नहीं है. हर मुल्क में किसी भी मजहब को रहने दिया जाना चाहिए. यूरोपीय देश हमारी विकास से डरते हैं.”

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.