TMC नेता सैफुद्दीन लस्कर की दिनदहाड़े की गई हत्या, एक शख्स को किया गया गिरफतार

(न्यूज़लाइवनाउ-West Bengal) पश्चिम बंगाल में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. राज्य के दक्षिण 24 परगना में 13 नवंबर को तृणमूल कांग्रेस के नेता सैफुद्दीन लस्कर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई.

टीएमसी नेता सैफुद्दीन लस्कर की हत्या मामले में पुलिस ने 13 नवंबर को एक शख्स को गिरफ्तार किया. पुलिस अफसर ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, ”पूरे मामले में एक शख्स गिरफ्तार किया है. इस शख्स ने जुर्म कबूल कर लिया है. दअसल जॉयनगर इलाके में बामुंगाची के टीएमसी क्षेत्र अध्यक्ष सैफुद्दीन लस्कर की उनके घर के पास कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने क्या कहा इस मामले में?

स्थानीय लोगों ने बताया कि लस्कर के समर्थकों ने कथित हमलावरों में से एक को पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. लस्कर की पत्नी पंचायत प्रधान हैं. टीएमसी के स्थानीय नेताओं ने आरोप लगाया कि लस्कर की हत्या के पीछे मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के समर्थकों का हाथ है. वहीं, आसपास के इलाकों के मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी समर्थकों ने दावा किया कि घटना के बाद लस्कर के समर्थकों ने उनके घरों में तोड़फोड़ की और कुछ घरों में आग लगा दी.

ये भी पढ़े: भूटान और चीन की नजदीकी ने भारत की बढ़ाई टेंशन, क्या है फाइव फिंगर पॉलिसी?

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय समिति के सदस्य सुजान चक्रवर्ती ने कहा कि हर मौत दुर्भाग्यपूर्ण है और हत्यारों को पकड़ने तथा साजिश का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस को उचित जांच करनी चाहिए. उन्होंने आरोप को खारिज करते हुए कहा, ‘सैफुद्दीन लस्कर की हत्या तृणमूल कांग्रेस (TMC) के भीतर आंतरिक कलह का नतीजा है, हमारी पार्टी को दोष देने का कोई मतलब नहीं है.’

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.