भगवा पहन कर कावड़ यात्रा में कट्टा लहराया, तो पुलिस ने किया अरेस्ट

सोमवार को पीलीभीत में जलाभिषेक बाइक पर यात्रा निकाली गई। इस दौरान कांवड़ियों का अलग तरह का प्रदर्शन देखने को मिला। दरअसल, इस मौके पर कांवड़ियों ने अवैध तमंचे, तलवार, डंडे और बांका जमकर लहराया। वहीं, अवैध तमंचे के साथ युवक का वीडियो वायरल होने के बाद पीलीभीत पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को हिरासत में लेकर केस दर्ज कर दिया है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ):सोमवार को पीलीभीत में जलाभिषेक बाइक पर यात्रा निकाली गई। इस दौरान कांवड़ियों का अलग तरह का प्रदर्शन देखने को मिला। दरअसल, इस मौके पर कांवड़ियों ने अवैध तमंचे, तलवार, डंडे और बांका जमकर लहराया। वहीं, अवैध तमंचे के साथ युवक का वीडियो वायरल होने के बाद पीलीभीत पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को हिरासत में लेकर केस दर्ज कर दिया है। वहीं, केस दर्ज होने के बाद आरोपी युवक के घर वाले परेशान हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

बीते सोमवार को पूरनपुर में जलाभिषेक के लिए बहुत बड़ी कांवड़ यात्रा निकाली गई थी। इसमें तलवारें, फरसे लहराए गए। इसी यात्रा के दौरान साहूकारा निवासी जानू श्रीवास्तव नमक युवक तमंचा लहराता हुआ नजर आया। जानू का अवैध तमंचा लहराते हुए वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद थाना पूरनपुर के चौकी इंचार्ज दीपचंद की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दबिश के दौरान जानू और उसके साथी मकबूल को अवैध असलहे और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को पुलिस अब जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

Comments are closed.