होटल में देरी से आया खाना तो जमकर चले लात घूसे, Waiter से की थी गाली-गलौज

प्रयागराज के पास बने एक होटल में तीन युवक देर रात 12 बजे खाना खाने पहुंचे। खाने में देरी होने की बात पर वेटर और ग्राहकों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते मामला बढ़ गया। तीनों युवकों ने वेटर को गाली दे दी। ग्राहक और वेटर के बीच विवाद को वहां मौजूद लोगों ने शांत कराने की कोशिश की। मगर, दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि होटल के कर्मचारियों ने तीनों युवकों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक होटल में देरी से खाना लाने पर जमकर लात घुसे चले। खाना लाने में हुई देरी के चलते ग्राहकों ने पहले वेटर को गाली दी। इसके बाद होटल कर्मचारियों ने ग्राहकों को दौड़ा-दौड़कर कुटा। ये सारी घटना होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मामला प्रयागराज के शाहगंज थाना क्षेत्र का है। स्टेशन के पास बने एक होटल में तीन युवक देर रात 12 बजे खाना खाने पहुंचे। खाने में देरी होने की बात पर वेटर और ग्राहकों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते मामला बढ़ गया। तीनों युवकों ने वेटर को गाली दे दी। ग्राहक और वेटर के बीच विवाद को वहां मौजूद लोगों ने शांत कराने की कोशिश की। मगर, दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि होटल के कर्मचारियों ने तीनों युवकों के साथ मारपीट शुरू कर दी। वेटरों ने तीनों युवकों को बीच सड़क तक ले गए। फिर किसी तरह तीनों वहां से जान बचाकर भाग निकले। इस दौरान तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

देर रात हुए हंगामे और शोर-शराबे के कारण होटल के बाहर लोगोंं की काफी भीड़ जमा हो गई थी। घटना का वीडियो होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। वहीं, होटल के बाहर मौजूद लोगों की भीड़ में से भी किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया है। फिलहाल दोनों पक्षों में से किसी ने भी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज नहीं कराई है।

Comments are closed.