बलात्कार के बाद किशोरी की हत्या, नदी किनारे मिली खून से लतफथ मिला शव

आजमगढ़ जिले नदी किनारे एक किशोरी की लाश मिली। यह वारदात आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र के हेलालपुर गांव में हुई। लाश को देखने से ऐसा लग रहा था कि उसकी हत्या किसी नुकीली चीज से गोदकर की गई है। लाश पर चोट के निशान थे। पुलिस ने किशोरी की हत्या के आरोप में महरागंज थाना क्षेत्र के मोलनापुर गांव के रहने वाले नीरज को गिरफ्तार कर लिया है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले नदी किनारे एक किशोरी की लाश मिली। यह वारदात आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र के हेलालपुर गांव में हुई। लाश को देखने से ऐसा लग रहा था कि उसकी हत्या किसी नुकीली चीज से गोदकर की गई है। लाश पर चोट के निशान थे। पुलिस ने किशोरी की हत्या के आरोप में महरागंज थाना क्षेत्र के मोलनापुर गांव के रहने वाले नीरज को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को पता लगा कि यह किशोरी बरदह थाना क्षेत्र के हेलालपुर गांव में मेंहनगर थाना क्षेत्र अपने मामा के घर आयोजित शादी में गई थी। इसी शादी समारोह में महरागंज थाना क्षेत्र के मोलनापुर गांव का रहनेवाला नीरज महिलाओं को मेहंदी लगाने के लिए वहां आया था। वह देर रात में महिलाओं को मेहंदी लगाता रहा था। इस दौरान किशोरी उससे मेहंदी लगा देने की गुजारिश कई बार करती रही। इसी क्रम में युवक की नीयत खराब हो गई और उसने देर रात महिलाओं को मेहंदी लगाने के बाद उसे मेहंदी लगा देने की बात कहकर उसे लेकर नदी किनारे पहुंचा और गमछे से उसका मुंह बांधकर उसके साथ बलात्कार किया। फिर कोचनी से गोदकर उसे मार डाला। फिर शव को नदी में फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और अपनी तफ्तीश जारी रखी।

सीटी एसपी शैलेंद्र लाल ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बलात्कार किए जाने की पुष्टि हुई है। इसके बाद हत्या की एफआईआर में बलात्कार और पोक्सो की धारा जोड़ दी गई है। फिलहाल नीरज को जेल भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ 10 दिन के अंदर कोर्ट में चार्जशीट पेश कर दी जाएगी और कठोरतम दंड दिलाना सुनिश्चित किया जाएगा।

Comments are closed.