केंद्रीय मंत्री Anupriya Patel के पति Ashish Patel का एक्सीडेंट, गाड़ी का हाल हुआ बेहाल

(न्यूज़लाइवनाउ -UP) केंद्रीय मंत्री Anupriya Patel के पति और योगी सरकार में तकनीकी शिक्षा मंत्री आशीष पटेल की कार का बुधवार को एक्सीडेंट हो गया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

केंद्रीय मंत्री Anupriya Patel के पति और उत्तर प्रदेश सरकारमें कैबिनेट मंत्री Ashish Patel की कार का बुधवार को एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में आशीष पटेल के हाथ और पैर में चोट लगी है. फिलहाल उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रयागराज से मिर्जापुर जाते वक्त हादसा हुआ. आशीष पटेल अपना दल एस के कार्यकारी अध्यक्ष और योगी सरकार में तकनीकी शिक्षा मंत्री हैं.

जानकारी के मुताबिक आशीष पटेल के काफिले में चल रही कार प्रयागराज के मेजा रोड में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बाइक सवार को बचाने के चक्कर में आशीष पटेल का काफिला आपस में भिड़ा. इससे उनकी कार का बंपर क्षतिग्रस्त हो गया. साथ ही आशीष पटेल को चोटें आई हैं. उनका इलाज जारी है.

आज आशीष पटेल और अनुप्रिया पटेल की शादी की सालगिरह भी है

गौरतलब है कि आज आशीष पटेल और अनुप्रिया पटेल की शादी की सालगिरह भी है. इसे लेकर अनुप्रिया पटेल ने बुधवार सुबह सोशल मीडिया साइट एक्स पर दो पोस्ट भी किए, जिसमें उन्होंने आशीष पटेल के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “जिंदगी में रंग कई, वक्त ने भर डाले साथ-साथ हमने क्या खूब शौक पाले किसी एक के बस की बात न थी, सो मिलकर हमने ये मसले संभालें.”

एक और पोस्ट में अनुप्रिया पटेल ने लिखा, “वक्त गुजरते, वक्त नहीं लगता! चुटकी बजाते 14 साल गुजर गए. एक-दूसरे का हाथ थामते वक्त जीवन की अलग कल्पना मन में थी. क्या पता था जिंदगी हमारे सपनों में कुछ अलग रंग भर देगी. जीवन के टेढ़े-मेढ़े रास्तों पर चलते हुए हम दोनों ने कुछ खोया, कुछ पाया. सोच रही हूं- ये कहं आ गए हम, यूंही साथ-साथ चलते.. सच है, जीवन के रंगमंच पर, हम सब महज किरदार हैं”

Comments are closed.