सोशल मीडिया पर युवती बनी लवजिहाद का शिकार, दानिश ने हिंदू युवती के साथ कई बार किया दुष्कर्म

दानिश नाम के मुस्लिम युवक ने शादी का झांसा देकर कथित तौर पर कई बार दुष्कर्म किया। साथ ही आरोपी ने लड़की का आधार कार्ड में नाम भी बदलवा दिया और जबरन उसका धर्म परिवर्तन करा दिया। सतना जिले के एक गांव की रहने वाली इस पीड़िता को आरोपी ने कथित तौर पर इंस्टाग्राम के जरिए फंसाया और मंडला में बार-बार दुष्कर्म किया।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): मध्यप्रदेश के मंडला जिले में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है, जहां एक हिंदू लड़की से दानिश नाम के मुस्लिम युवक ने शादी का झांसा देकर कथित तौर पर कई बार दुष्कर्म किया। साथ ही आरोपी ने लड़की का आधार कार्ड में नाम भी बदलवा दिया और जबरन उसका धर्म परिवर्तन करा दिया। सतना जिले के एक गांव की रहने वाली इस पीड़िता को आरोपी ने कथित तौर पर इंस्टाग्राम के जरिए फंसाया और मंडला में बार-बार दुष्कर्म किया। बता दें कि युवक के शादी से इनकार करने के बाद पीड़िता ने शिकायत दर्ज करायी. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

पीड़िता युवत के मुताबिक आरोपी युवक और पीड़िता की पहचान इंस्टाग्राम से हुई थी। इसके बाद दोनों के बिच मुलाकात होने लगीं। साथ ही पीड़िता ने बताया कि उनकी दोस्ती मुलाकात में फिर मुलाकात प्यार में बदल गई, इस दौरान दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई लेकिन युवक ने शादी से इनकार कर करने के बाद युवती ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। युवती की शिकायत पर मंडला के युवक पर महिला थाने में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक सतना की एक युवती ने स्थानीय युवक पर शादी का वादा कर संबंध बनाने और अब शादी से इनकार करने की शिकायत दर्ज की है। साथ ही महिला ने आधार कार्ड में हिंदू नाम को परिवर्तित करने की शिकायत की है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Comments are closed.