जम्मू-कश्मीर में आरोपी ने कुल्हाड़ी से की हत्या और फेसबुक पर किया लाइव

जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने दूसरे की हत्या कर की और हत्या के दौरान फेसबुक पर लाइव चलाया। इसके बाद उसने भी आत्महत्या करने का प्रयास किया। हत्या करने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया और अगले चार घंटो फेसबुक पर 11 वीडियो पोस्ट किए। इस हत्याकांड की सूचना बाहर आते ही इलाके में हडकंप मच गया और पुलिस एक्टिव हो गई।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने दूसरे की हत्या कर की और हत्या के दौरान फेसबुक पर लाइव चलाया। इसके बाद उसने भी आत्महत्या करने का प्रयास किया। हत्या करने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया और अगले चार घंटो फेसबुक पर 11 वीडियो पोस्ट किए। इस हत्याकांड की सूचना बाहर आते ही इलाके में हडकंप मच गया और पुलिस एक्टिव हो गई।

इस हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी और मात्र चार घंटो में ही उसे हिरासत में ले लिया। जानकारी के अनुसार, जम्मू संभाग के डोडा जिले के गंदोह पुलिस थाना अंतर्गत रहने वाले बैरव सिंह ने शाम करीब चार बजे अपने घर के पास ही अपनी चाची अंजू देवी और उसके पिता राम कृष्ण पर कुल्हाडी से हमला कर दिया। उसने इस पूरी घटना का लाइव वीडियो बनाया। जिसमें देखा जा सकता है कि पहले तो वह सडक़ पर जाते हुए दोनों के साथ बहस करता है। उसके बाद एक दम से कुल्हाडी से दोनों पर वार करना शुरू कर देता है।

हत्याकांड को अंजाम देने के बाद बैरव सिंह वीडियो में खून से लथपथ दोनों पीड़ितों को दिखाता है और उसके बाद वहां से भाग जाता है। इस दौरान इस हत्याकांड को कई लोगों ने फेसबुक पर लाइव भी देखा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया। लेकिन इलाज के दौरान राम कृष्ण की मौत हो गई और महिला की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद पुलिस ने तुंरत आरोपी की तलाश करना शुरू कर और चार घंटे के बाद उसे पकड़ लिया गया।

Comments are closed.