Allu Arjun को फिल्म ‘ पुष्पा द राइज’ के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला, Allu Arjun अपने नाम ये अवार्ड करने वाले एकमात्र तेलुगु एक्टर हैं

न्यूज़लाइवनाउ – अल्लू अर्जुन ने वाकई एक इतिहास रचा हैं, क्योंकि तेलुगु सिनेमा के लंबे इतिहास में उनका नाम बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले के रूप में सामने आई है, जो ये अवॉर्ड अपने नाम करने वाले एकमात्र तेलुगु एक्टर भी हैं.

मेगास्टार अल्लु अर्जुन ने हाल ही में अपनी फिल्म पुष्पा द राइज के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीता है. एक्टर की इस जीत को उनके फैंस ने बड़े ही धूम-धाम से सेलेब्रेट किया है. मेगास्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों बुलंदियों की ऊंचाईयों पर हैं. साउथ सुरस्टार को ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा 1: द राइज में अपनी दमदार एक्टिंग के चलते हर तरफ छाए गए हैं. फिल्म में एक्टर के आइकोनिक पुष्पा राज के रूप में उनकी दमदार परफॉर्मेंस को दुनिया भर के प्रशंसकों और जनता ने खूब पसंद किया है. अपनी इसी परफोर्मेंस के चलते अल्लू अर्जुन ने नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है.

दिल्ली में 69वें नेशनल अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ

कल दिल्ली में 69वें नेशनल अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ, जहां अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया और उन्हें ये अवॉर्ड लेते देख उनके फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अल्लू अर्जुन के नेशनल अवॉर्ड की बड़ी जीत से पूरे देश में जश्न का माहोल था और देखते ही देखते जिसने एक सेलिब्रेशन का रूप ले लिया। ऐसे में, नेशनल अवॉर्ड हासिल कर हैदराबाद लौटे पैन इंडिया स्टार की जीत का जश्न प्रशंसकों ने पूरे उत्साह के साथ मनाया। यहीं नहीं उन्होंने अपने पसंदीदा सुपरस्टार का ग्रैंड वेलकम ढोल और पटाखों के साथ किया। इस तरह से ये मौका एक फेस्टिवल बन गया। इस सेलेब्रेशन की एक वीडियो भी सामने आई है.

यह भी पढ़ें: 69th National Film Awards में नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं आलिया भट्ट, अपने शादी के जोड़े को पहन कर याद किया अपने शादी के दिनों को

ऐसा कर के अल्लू अर्जुन ने वाकई एक इतिहास रचा हैं, क्योंकि तेलुगु सिनेमा के लंबे इतिहास में उनका नाम बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले के रूप में सामने आई है, जो ये अवॉर्ड अपने नाम करने वाले एकमात्र तेलुगु एक्टर भी हैं. हर कोई उन्हें उनकी इस जीत पर बधाई दे रहा है. बता दें कि, पुष्पा के बाद अब अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म, “पुष्पा 2: द रूल” 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म त्रिविक्रम द्वारा निर्देशित है. इस फिल्म के लिए भी फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.