अपने ही बर्थडे पे खुदको सरप्राइज दिया विराट कोहली ने, जिसे देख अनुष्का शर्मा हुई बेहद खुश

न्यूज़लाइवनाउ – आज भारतीय दिग्गज विराट कोहली अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने बर्थडे पर ही विराट ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शतक जड़ दिया. इसी के साथ विराट कोहली ने वनडे में सचिन तेंदुलकर के 49 शतक की बराबरी कर ली. विराट ने अपने जन्मदिन पर इस रिकॉर्ड की बराबरी कर फैंस को खास तोहफा दिया है.

अपने बर्थडे पर ही विराट ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शतक जड़ दिया. इसी के साथ विराट कोहली ने वनडे में सचिन तेंदुलकर के 49 शतक की बराबरी कर ली. बर्थडे पर ही विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगाया शतक.

वनडे में बर्थडे पर शतक लगाने वाले विराट कोहली सातवें खिलाड़ी बन गए हैं. इससे पहले सनथ जयसूर्या, टॉम लाथम, रॉस टेलर, विनोद कांबली, सचिन तेंदुलकर और मिचेल मार्श पहले ऐसा कर चुके हैं. वहीं रॉस टेलर, मिचेल मार्श और कोहली ने ऐसा विश्व कप के मैचों में किया है. विराट ने अपने बर्थडे पर फैंस को जबरदस्त सरप्राइज दिया है. इस वर्ल्ड कप में विराट कोहली का बल्ला जमकर गरजा है.

अनुष्का शर्मा ने लुटाया पति पर प्यार

विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा भी इस मौके पर खुशी से झूम उठी हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पति विराट कोहली के लिए खास अंदाज में खुशी जाहिर की है. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने विराट की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- ‘अपने जन्मदिन पर खुद को गिफ्ट’. साथ ही पति पर प्यार लुटाते हुए अनुष्का ने एक दिल इमोजी भी बनाया हुआ है.

इससे पहले भी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली की तस्वीर लगाई थी. इस फोटो में विराट कोहली गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो कैप्शन में अनुष्का शर्मा ने लिखा- ‘तुम जिंदगी के हर रोल में बेहतरीन रहे हो. किसी तरह यशस्वी टोपी में तुम और पंख जोड़ते जा रहे हो. आई लव यू हमेशा’.

Comments are closed.