असम पुलिस का यूपी पुलिस वाला एक्शन, व्यवसायी को मारने वाले आरोपी को किया ढेर

21 नवंबर को दो मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने असम दुग्ध उत्पादक के वितरक रंजीत बोरा की पिछले साल गोली मारकर हत्या कर दी थी। बोरा के पास से दो लाख रुपये से अधिक की नकदी लेकर भी बदमाश भाग गए थे।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): असम के कामरूप महानगर जिले के सोनापुर इलाके में व्यवसायी की हत्या करने वाले एक आरोपी को यूपी पुलिस की तर्ज पर एनकाउंटर में ढेर कर दिया। बताया जाता है कि आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान मुठभेड़ हुई और आरोपी मारा गया।

सूत्रों के अनुसार, पश्चिम असम दुग्ध उत्पादक के वितरक रंजीत बोरा की पिछले साल 21 नवंबर को दो मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसी रकम को वह जमा करने के लिए बाइक से बैंक जा रहे थे। इसी दौरान शहर के पंजाबी इलाके में बंदूकधारियों ने उनकी गर्दन में गोली मार दी थी। मामले में मुख्य आरोपी शाह आलम तालुकदार पकड़ा गया था। पुलिस के अनुसार, उसे पूछताछ के लिए घटनास्स्थल पर ले जाया जा रहा था। इसी दौरान उसने भागने की कोशिश की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने शाह आलम को ढेर कर दिया। बाद में उसे गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डेयरी सहकारी के वितरक बोरा की हत्या के दो महीने से अधिक समय बाद मुख्य आरोपी शाह आलम समेत चार अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दावा किया था कि आरोपी ने मोटरसाइकिल पर अपराध करना स्वीकार किया था, उसे एक पिस्तौल के साथ पकड़ा गया था।

Leave A Reply