‘बानी-इश्क दा कलमा’ एक्ट्रेस Neha Bagga ने हालही में फेन्स को दिवाली सरप्राइज दिया, की ड्रीम वेडिंग अपने बॉयफ्रेंड Resty Kamboj संग

न्यूज़लाइवनाउ – एक्ट्रेस नेहा और रेस्टी ने शिमला में शादी की है. इस इंटीमेट वेडिंग में उनकी फैमिली और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे.

बानी इश्क दा कलमा फेम एक्ट्रेस ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड रेस्टी कंबोज के साथ सीक्रेटली शादी कर ली है. नेहा ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज शेयर करके सबको चौंका दिया है.नेहा ने अपनी शादी में पेस्टल कलर का लहंगा पहना था और रेस्टी ने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी. शादी के लिबास में दोनों बहुत प्यारे लग रहे थे. फोटोज में नेहा और रेस्टी एक दूसरे में खोए हुए स्माइल करते हुे नजर आए. दोनों ने अपने दिन को अलग अंदाज में स्पेशल बनाया था.

फॉरएवर. 9 नवंबर

नेहा ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- फॉरएवर. 9 नवंबर. नेहा के पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स कमेंट करके बधाई दे रहे हैं. एक ने लिखा- आप दोनों को ढेर सारी बधाई. वहीं दूसरे ने लिखा- सबसे खूबसूरत दुल्हन. बता दें नेहा और रेस्टी ने इसी साल सगाई की थी. उन्होंने फिल्मी अंदाज में सगाई की थी. नेहा ने रिंग फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर की थीं.

ये भी पढ़े: एल्विश यादव केस में बड़ा खुलासा, मिला 20ml सांप का जहर

नेहा और रेस्टी की सगाई की फिल्मी सीन से कम नहीं थी. चारों तरफ बैलून थे और नेहा ने रेड कलर का बेहद खूबसूरत गाउन पहना था.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.