बेकाबू ऑडी ने कई वाहनों को मारी टक्कर, महाराष्ट्र BJP चीफ बावनकुले के बेटे के नाम पर रजिस्टर्ड है कार

NLN – Crime: महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत बावनकुले की एक ऑडी कार ने सोमवार देर रात नागपुर के रामदासपेठ इलाके में कई वाहनों को टक्कर मार दी। इस घटना के बाद चालक और एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लेकर मेडिकल जांच कराई जा रही है।

पुलिस की मानें तो ये घटना नागपुर के रामदासपेठ इलाके की है। सीताबर्डी पुलिस स्टेशन के अधिकारी बताया कि रात 1 बजे ऑ़डी कार ने पहले शिकायकर्ता जीतेंद्र सोनकांबले की कार को टक्कर मारी। फिर इसके बाद एक मोपेड से टकराई। इसमें सवार दो लोग घायल हो गए। इसके बाद मनकापुर इलाके की तरफ जा रही ऑडी ने कुछ और गाड़ियों को टक्कर मारी। वहां पर एक टी-प्वाइंट पर ऑडी ने एक पोलो कार को टक्कर मारी। उसमें सवार लोगों ने ऑडी का पीछा किया और मनकापुर पुल के पास उसे रोक लिया। उन्होंने बताया कि संकेत बावनकुले समेत तीन लोग भाग गये।

पुलिस ने आगे बताया कि ऑडी के ड्राइवर अर्जुन हावरे और रोनित चित्तमवार को पोलो कार में सवार लोगों ने रोका। उन्हें तहसील पुलिस स्टेशन ले जाया गया। इसके बाद वहां से उन्हें आगे की जांच के लिए सीताबर्डी पुलिस को सौंप दिया गया।

इस घटना पर महाराष्ट्र बीजेपी चीफ चंद्रशेखर बावनकुले की भी प्रतिक्रिया सामने आई। उन्होंने स्वीकार किया कि ऑडी कार उनके बेटे के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस को बिना किसी का पक्ष लिए विस्तृत जांच करनी चाहिए। जो दोषी हों उनके खिलाफ आरोप तय होने चाहिए और उचित कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा, “मैंने किसी पुलिस अधिकारी से बात नहीं की है। कानून सभी के लिए समान होना चाहिए।

Comments are closed.