मोहाली में सीआईए पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 आरोपियों को लगी गोली, मौके पर पहुंचे एसएसपी

(न्यूज़लाइवनाउ-Punjab) पंजाब के मोहाली में लांडरां रोड पर बदमाशों और सीआईए के बीच मुठभेड़ हुई. जिसके बाद सीआईए ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने अपने एक्स अकाउंट के जरिए जानकारी देते हुए बताया है कि मोहाली पुलिस को गोलीबारी में शामिल 2 कुख्यात अपराधियों को पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है. दोनों गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है.

Mohali News: मोहाली में बदमाशों और सीआईए पुलिस के बीच मुठभेड़ में दो आरोपियों को गोली लगी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपियों पर कई मामले दर्ज है. आरोपियों के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. गौरव यादव ने आगे लिखा कि सीएम भगवंत मान के निर्देशानुसार पंजाब पुलिस संगठित आपराधिक नेटवर्क को नष्ट करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है.

बदमाशों को अस्पताल में कराया भर्ती

मोहाली सीआईए की तरफ से गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान प्रिंस और कर्मजीत के रूप में हुई है. प्रिंस को दो गोलियां लगी है तो वहीं कर्मजीत को एक गोली लगी है. इन बदमाशों पर फिरौती और लूट के कई मामले दर्ज है. पुलिस को प्रिंस के बारे में इनपुट मिला था. जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी की तो प्रिंस नाका तोड़कर भागने लगा. इस दौरान जब पुलिस ने आरोपी की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगाकर उसे रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने फायरिंग कर दी. गोली लगने से पुलिस की गाड़ी का आगे का कांच टूट गया. इसके बाद दोनों तरफ से गोलियां चली जिसमें प्रिंस को दो और कर्मजीत को एक गोली लगी जिसके दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

ये भी पढ़े: Pakistan में बच्चों को मारकर खाने वाला हैवान गिरफ्तार, ठिकाने से 7 साल के बच्चे को बरामद किया

घटना के बाद मोहाली के एसएसपी संदीप गर्ग मौके पर पहुंच चुके है. उनका कहना है कि बदमाशों ने कुछ दिन पहले स्विफ्ट डिजायर और थार लूटी थी. वहीं पुलिस जांच करने में जुटी है कि इन आरोपी और किन-किन मामलों में शामिल थे. पूछताछ में कई और वारदातों का खुलासा होने की संभावना है. फिलहाल आरोपियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं गनीमत यह रही कि कोई पुलिसकर्मी इन बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग का शिकार नहीं हुआ.

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.