टोल प्लाजा पर फायरिंग, गैंगस्टर कुलदीप जगिना ढेर, जवानों पर मिर्च फेंक बदमाश फरार

राजस्थान में गैंगस्टर कुलदीप जघीना की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस की टीम गैंगस्टर कुलदीप को जयपुर से भरतपुर कोर्ट लेकर आ रही थी। इस दौरान बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। हमले में कई गोलियां लगने से गैंगस्टर कुलदीप की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची झोंकी और फिर गोली मारकर फरार हो गए।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): राजस्थान के भरतपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। राजस्थान में गैंगस्टर कुलदीप जघीना की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस की टीम गैंगस्टर कुलदीप को जयपुर से भरतपुर कोर्ट लेकर आ रही थी। इस दौरान बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। हमले में कई गोलियां लगने से गैंगस्टर कुलदीप की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची झोंकी और फिर गोली मारकर फरार हो गए। बतादें कि भाजपा नेता कृपाल सिंह जगीना हत्याकांड में गैंगस्टर कुलदीप सिंह जगीना को गिरफ्तार किया गया था।

ये सभी बीजेपी नेता कृपाल सिंह जगिना हत्याकांड में आरोपी थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को लहूलुहान हालात में भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया है। एसपी मृदुल कच्छावा भी आरबीएम अस्पताल पहुंचे हैं। घटना बुधवार दोपहर करीब 12 बजे की है। कुलदीप जगिना और विजय पाल को पुलिस कोर्ट पर पेशी के लिए ले जा रही थी। इसी दौरान अमोली टोल प्लाजा के पास के पास कुछ बदमाशों ने बस को घेर लिया और फायरिंग करने लगे।

जानकारी के अनुसार जयपुर पुलिस की टीम गैंगस्टर कुलदीप सिंह जघीना को सरकारी बस से भरतपुर ले जा रही थी। भरतपुर के अमोली टोल प्लाजा के पास बदमाशों ने जघीना पर फायरिंग कर दी। बदमाशों ने करीब 8-10 राउंड फायरिंग की। इस दौरान गोली लगने से जघीना की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की टीम ने गैंगस्टर जघीना के शव को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, घटना की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

गैंगस्टर कुलदीप की हत्या को लेकर महानिदेशक पुलिस उमेश मिश्रा ने भरतपुर एसपी मृदुल कछावा से घटना की जानकारी ली। उन्होंने एसपी कछावा को अपराधियों की जल्द पकड़ने के निर्देश दिए हैं। एसपी ने बताया कि कुलदीप सिंह जघीना की हत्या करने वाले आरोपियों की पहचान कर की गई है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बतादें कि पिछले दिनों हुए भाजपा नेता कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड के मामले में महाराष्ट्र की कोल्हापुर पुलिस के सहयोग से भरतपुर पुलिस ने गोवा पहुंचने से कुछ घंटे पहले कुलदीप सिंह जघीना समेत 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था। इस पुलिस गिरफ्तर में गैंगस्टर कुलदीप सिंह उर्फ गौरु पुत्र कुंवर जीत (28), प्रभाव सिंह उर्फ भोला पुत्र महावीर सिंह (22) एवं राहुल जाट पुत्र परमवीर सिंह (28) निवासी जघीना थाना उद्योग नगर, विश्वेंद्र सिंह पुत्र विजेंद्र सिंह (28) निवासी गांव पाली थाना हेलेना हाल शास्त्री नगर थाना मथुरा गेट और विजय पाल सिंह उर्फ भूरा पुत्र वीरेंद्र सिंह (28) निवासी नगला खंगर उवार थाना उद्योग नगर को गिरफ्तार किया था।

Comments are closed.