हाथ टूटने के बाद A Renowned Singer Selena Gomez की सर्जरी हुई

न्यूज़लाइवनाउ – के सूत्रों से पता चला की A Renowned Singer Selena Gomez Selena Gomez को एक दुर्घटना का सामना करना पड़ा और उनका हाथ टूटने के बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी।

गायिका ने अपने नए एकल के प्रमोशनल पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में खुलासा किया कि वह वर्तमान में खुद को चोट पहुंचाने के बाद सर्जरी से उबर रही है, जिसके बाद प्रशंसकों की इच्छाएं दोगुनी हो गईं।

यह पोस्ट उनके नए सिंगल के लिए था और Selena Gomez ने लिखा, ”मेरा हाथ टूट गया और सर्जरी हुई। मुझे कुछ भी बेचने की परवाह नहीं है. मैं अपने दोस्तों के साथ संगीत बनाकर बहुत खुश हूं।”

A Renowned Singer Selena Gomez Selena Gomez ने आगे कहा कि हालांकि उन्हें एक ऑपरेशन से गुजरना पड़ा, लेकिन उन्हें अपने नए एकल “सिंगल सून” की बिक्री की “परवाह नहीं” है और इसके बजाय उन्होंने जोर देकर कहा कि वह अपने सबसे करीबी लोगों के साथ संगीत बनाकर “खुश” हैं।

A Renowned Singer Selena Gomez Selena Gomez का  गाना 1 पूर्व के साथ ब्रेकअप करने की साजिश रचने के बारे में है

यह गाना एक पूर्व के साथ ब्रेकअप करने की साजिश रचने के बारे में है। एकल के बाहर आने के बाद, प्रशंसकों को संदेह हुआ कि उसने अपने प्रसिद्ध पूर्व, द वीकेंड उर्फ ​​एबेल टेस्फेय के बारे में लिखा था। हालाँकि, उसने उन दावों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि यह द वीकेंड के बारे में नहीं है, जिसे उन्होंने 2016 और 2017 के बीच 10 महीने तक डेट किया था।

गीत में शामिल हैं: “क्या मुझे इसे फ़ोन पर करना चाहिए? क्या मुझे उसके कोट की जेब में एक छोटा सा नोट छोड़ देना चाहिए? शायद मैं गायब हो जाऊँगा। मैं एक आंसू नहीं देखना चाहता. और सप्ताहांत लगभग यहाँ है।”

यह भी पढ़ें: क्या Angelina Jolie ने Brad Pitt के लिए 1 गुप्त संदेश वाला टैटू बनवाया था?

A Renowned Singer Selena Gomez Selena Gomez ने आगे कहा, “मुझे पता है कि मैं थोड़ी हाई मेंटेनेंस वाली हूं, लेकिन मैं एक कोशिश के काबिल हूं। शायद कोई कारण नहीं बता पाऊंगा. हम दोनों ने बहुत मजा किया, अब समय आ गया है कि हम कोई और ढूंढ़ें। इसका सारा दोष युवा महसूस करने को दें।”

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.