गणतंत्र दिवस की तैयारियों से सड़को पर भारी जाम , रेंगती दिखी गाड़ियां

दिल्ली में मंगलवार को संसद मार्ग, आईटीओ,मंडी हाउस, व कर्तव्य पथ जैसे इलाकों में लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ रहा है। जाम की वजह से लोग ऑफिस देरी से पहुंच रहे है।

(एन एल एन मीडिया – न्यूज़ लाइव नाऊ): गणतंत्र दिवस परेड के लिए ड्रेस रिहर्सल की वजह से मंगलवार सुबह दिल्ली और उसके आसपास की सड़कों को बंद किए जाने की वजह से भारी जाम लग गया, जिससे दफ्तर जाने वालों और दूसरे यात्रियों को भारी जाम का सामना करना पड़ा। संसद मार्ग, मंडी हाउस, आईटीओ और कर्तव्य पथ जैसे इलाकों में लोगों को जाम से दो चार होना पड़ा। ऐसा नहीं है कि आज के बाद जाम की स्थिती नहीं बनेगी। गणतंत्र दिवस तक कई मार्गों के बंद रहने की वजह से आगे भी ऐसी स्थिति बन सकती है। अपने घर से ऑफिस निकलने से पहले एक बार मार्गों से जुड़ी जानकारी अवश्य देख लें।

इस दौरान वाहन कछुए की चाल चलते नजर आए। मंडी हाउस से संसद मार्ग स्थित कार्यालय तक आने में करीब एक घंटे का समय लग रहा है। इस मार्ग पर यातायात की गति बहुत ही धीमी है। वहीं, एक यात्री ने अपनी तकलीफ को बयान करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जाम की वजह से कितना बुरा हाल है। दिल्ली पुलिस की ओर से कोई यात्रा परामर्श जारी नहीं किए जाने की वजह से भी जाम की स्थिति और भी गंभीर हो गई है।

Leave A Reply