हमारे दीवाने हो गए, Bollywood Icon Shah Rukh Khan, Vijay Sethupathi केंद्र में आ गए

न्यूज़लाइवनाउ  – फिल्म में Bollywood Icon Shah Rukh Khan को पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश करने के कारण जवान को बहुत मजा आ रहा है।

इतना विशाल! Bollywood Icon Shah Rukh Khan की Jawan ने चेन्नई में फिल्म के लिए एक बड़ा ऑडियो लॉन्च इवेंट रखा और किस अंदाज में. प्रशंसक उन्मत्त हो गए जब उन्होंने अपने पसंदीदा सितारों को विशाल लॉन्च इवेंट के लिए एक साथ आते देखा, जिसमें Vijay Sethupathi  भी शामिल थे और दोनों कलाकार कुछ बेतरतीब हंसी-मजाक में लगे हुए थे, जिससे दर्शकों का मनोरंजन होता रहा।

फिल्म में Bollywood Icon Shah Rukh Khan  को पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश करने के कारण Jawan को बहुत मजा आ रहा है।  Atlee द्वारा निर्देशित, जो हाई-ऑक्टेन थ्रिलर के लिए जाने जाते हैं, Jawan में बहुत सारी उम्मीदें हैं और जब से इसकी घोषणा हुई है तब से प्रशंसक फिल्म के लिए उत्साहित हैं। उनके मामले में जिस बात ने मदद की वह थी रोमांचक ट्रेलर रिलीज, जिसमें  SRK भी अपने पूरे फिल्मी करियर में पहली बार गंजे लुक में नजर आए।

Jawan ऑडियो लॉन्च में Bollywood Icon Shah Rukh Khan  ने इसे सरल रखा

Jawan ऑडियो लॉन्च के मौके पर Bollywood Icon Shah Rukh Khan सफेद टी-शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और जींस पहने नजर आए। उनके प्रवेश की घोषणा करते हुए, एक आवाज गूंजी, “वह क्षण जिसका हम सभी इंतजार कर रहे थे! King Khan ने जवान प्री-रिलीज़ इवेंट में अपनी उपस्थिति से हमें गौरवान्वित किया है। जयकार करने के लिए तैयार हो जाइए, आइए कुछ शोर करें।”

Bollywood Icon Shah Rukh Khan

🌟 जिस पल का हम सब इंतज़ार कर रहे थे! Jawan के प्री-रिलीज़ इवेंट में King Khan ने अपनी उपस्थिति से हमें गौरवान्वित किया। जयकार करने के लिए तैयार हो जाइए, आइए कुछ शोर मचाएँ!

– Shah Rukh Khan Universe Fan Club (@SRKUniverse)

यह भी पढ़ें: हाथ टूटने के बाद A Renowned Singer Selena Gomez की सर्जरी हुई

एक अन्य वीडियो में, Bollywood Icon Shah Rukh Khan को अपने जवान के सह-कलाकार विजय सेतुपति और फिल्म के संगीतकार Anirudh के साथ बैठे देखा जा सकता है।

Jawan  ऑडियो लॉन्च में भाग लेने से पहले, Shah Rukh Khan को उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म Jawan की रिलीज से पहले, जम्मू और कश्मीर के रियासी जिले में त्रिकुटा पहाड़ियों के ऊपर माता वैष्णो देवी के मंदिर में प्रार्थना करते हुए देखा गया था।

Atlee द्वारा निर्देशित और SRK और Gauri Khan की Red Chillies Entertainment द्वारा निर्मित, Jawan इस साल 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है। महत्वपूर्ण भूमिकाओं में Shah Rukh Khan, Nayanthara और Vijay Sethupathi के अलावा, Jawan में Sanya Malhotra, Priyamani, Girija Oak, Sanjeeta Bhattacharya, Lehar Khan, Aaliyah Qureshi, Ridhi Dogra और Sunil Grover के साथ Deepika Padukone भी विशेष भूमिका में हैं।

और खबरों के लिए हमें फॉलो करें Facebook पर।

Comments are closed.